अगर कुछ इस तरह से करेंगे लड़कियों से चैट, तो पल में हो जाएंगी आपकी दीवानी

0

नई दिल्ली। अगर आप किसी खास लड़की से चैट करते हैं या करना चाहते हैं तो कुछ बातों का ध्यान रखना जरूरी है। ऐसा करने से न सिर्फ लड़की आपसे अच्छे से बात करेगी बल्कि आप उसके दिल में अपने लिए आसानी से जगह भी बना लेंगे।

लड़कियों से चैट के दौरान मजेदार विषयों पर बात करें। सोचिए ऐसा क्या हो सकता है जिस पर उस लड़की को बात करने में मजा आए न कि उसे बोरियत या गुस्सा महसूस हो।

चैटिंग के दौरान दिखे कॉनफिडेंट

लड़की से चैट शुरू करने से पहले कॉनफिडेंट दिखे। लड़कियां उन लड़कों को पसंद करती हैं जो महत्वकांक्षी होते हैं। साधारण और स्वभाविक हो कर बात करें। जो हैं वहीं दिखाएं नाटक न करें।

हमेशा लड़की से बस उसके ही बारे में बात करे न कि किसी और के बारे में पहले उसे जानने की कोशिश करे जैसे  कि उसकी पसंद नापसंद उसके बाद अपने बारे में भी जरूर बताये जिससे कि वो आपको समझ सके।

काफी बातचीत के बाद आपको थोडा धैर्य रखने की जरूरत है। उसे मौका दीजिए कि वो आपको मिस कर सके । मतलब कुछ देर के लिए मेसेज न करें ताकि उसे आपकी कमी महसूस हो। उसके बाद किसी बहाने फिर से साधारण सी बातचीत शुरू करें।

कभी ऐसा मत पूछे जिससे उन्हें असहजता महसूस हो 

कभी किसी लड़की से कुछ भी ऐसा मत पूछे जिससे वो असहज महसूस करे। थोडा धैर्य रखिये वह खुद अपने बारे में आपको बताएगी। अब जब आप उसको समझने लगे कि उसे क्या अच्छा लगता है क्या नहीं। तो अब उससे थोड़ी रोमांटिक बाते करें ताकि वो आपकी तरफ आकर्षित हो।

लड़कियों से झूठ मत बोले

एक बात जरूर याद रखे कि लड़कियों को ज्यादातर लड़कों का सेन्स ऑफ़ ह्यूमर ही पसंद होता है। अगर अआप लड़कियों को हँसा नहीं सकते तो ध्यान रखे आपका चांस कम है। और इन सबसे ज्यादा जरूरी बात कभी भी अपने और अपने ब्यक्तित्व को लेकर लड़कियों से झूठ मत बोले

 

 

loading...
शेयर करें