200 करोड़ रुपये के मालिक की लाश पर गोभी के पौधे

नई दिल्ली। 200 करोड़ रुपये के मालिक अभिषेक मिश्रा के हत्‍याकाण्‍ड का खुलासा हो गया है। छत्तीसगढ़ के बिजनेस मैन अभिषेक के कत्ल का आरोप उसी की प्रेमिका पर लगा है।

माना जा रहा है कि अभिषेक की प्रेमिका ने इस हत्‍या की प्‍लानिंग फिल्‍म दृश्‍यम देखने के बाद की थी। दृश्यम में एक लाश रहस्य बन गई थी। जब राज खुला तो पता चला कि लाश उसी पुलिस थाने में दफनाई गई थी, जिसके पुलिसवाले हत्‍यारे को तलाश रहे थे।

44 दिनों से लापता छत्तीसगढ़ के अरबपति अभिषेक मिश्रा की तलाश भिलाई में उसके घर पर जाकर खत्म हुई जहां अभिषेक का शव दफन था। रायपुर के बड़े कारोबारी अभिषेक का बेरहमी से कत्ल कर उसे 6 फीट के इस गड्ढे में छिपा दिया गया था और उसके ऊपर गोभी का पौधा लगा दिया गया था।

अभिषेक की हत्‍या में उसकी प्रेमिका किम्सी जैन, उसका पति विकास जैन और ससुर अजीत शामिल थे। पति और ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि किम्सी को पुलिस जल्द रायपुर लाने वाली है।

दो साल पहले किम्सी, अभिषेक के कॉलेज में काम करती थी। इसी दौरान दोनों करीब आए। शादी होने के बाद किम्सी ने नौकरी छोड़ दी और अभिषेक से दूर हो गई। अभिषेक ने दबाव बनाया कि उसने पूरी प्‍लानिंग के बाद अभिषेक को अपने घर बुलाया और पति और ससुर ने रॉड से हमला करके उसकी हत्‍या कर दी।

अभिषेक मिश्रा 200 करोड़ की संपत्ति के मालिक थे. वो छत्तीसगढ़ के सबसे बड़े एजुकेशन ग्रुप शंकराचार्य ग्रुप ऑफ कॉलेज के डायरेक्टर थे. रायपुर रेंजर्स टेनिस टीम भी पार्टनरशिप में उन्होंने खरीदी थी। इसके अलावा एक छत्तीसगढ़ी और आलाप नाम की हिंदी फिल्म भी वो बना चुके थे। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में नतीजे तक नहीं पहुंची है। उसका मानना है कि हत्‍या की वजह कुछ और भी हो सकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button