सीएम अरविंद केजरीवाल की बेटी के साथ हुआ धोखा, लगा इतने रुपए का चुना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है।

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की बेटी के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। केजरीवाल की बेटी हर्षिता ने सोफा बेचने के लिए ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर सुचना दी थी। और व्यक्ति ने खुद को खरीदार बताकर इनके साथ ठगी की थी।

पुलिस के मुताबिक, इस मामले में रविवार को पुलिस को सूचना मिलने के बाद भारतीय दंड संहिता ( आईपीसी ) की संबंधित धाराओं के तहत उत्तरी जिले के सिविल लाइंस थाने में एक एफआईआर दर्ज की गई।

व्यक्ति ने खुद को बताया खरीदार

आपको बता दे कि मुख्यमंत्री केजरीवाल की बेटी ने एक सोफा बेचने के लिए सूचनाएं ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर दी थी। व्यक्ति ने खुद को खरीदार बताकर हर्षिता से संपर्क किया था। खुद को खरीदार साबित करने के लिए व्यक्ति ने पहले ही हर्षिता के एकाउंट में एक छोटी रकम भेज दिया।

केजरीवाल की बेटी
केजरीवाल की बेटी

उसके बाद व्यक्ति ने एक क्यूआर कोड उनको भेजा और स्कैन करन  के लिए कहा ताकि सोफे का जो दाम तय हुआ था वो बाकी रकम उन्हें भेज सके। लेकिन ऐसा करते ही हर्षिता के एकाउंट से 20 हजार कट गया।

इतना ही नही उन्होंने जब इस बात की शिकायत उस व्यक्ति से की तो उसने कहा गलती से ऐसा हुआ है फिर उसने दूबारा ऐसा करने को कहा और फिर उनके एकाउंट से 14 हजार रुपए कट गए।

इस मामले की सुचना पुलिस को दी गई और सिविल लाइंस थाने में एक एफआईआर दर्ज हुई। ‘मिली शिकायत के आधार पर हमने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की है। जांच शुरू कर दी गई है और हम आरोपी का पता लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Breaking News: लाल किला कांड का आरोपी गिरफ्तार, स्पेशल सेल ने दबोचा

Related Articles

Back to top button