Chehre Trailer: अमिताभ बच्चन के साथ पहली बार दिखेंगे इमरान हाशमी, रिया चक्रवर्ती भी आईं नजर

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म चेहरे का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के अलावा फिल्म में अन्नू कपूर, धृतिमान चटर्जी, रघूवीर यादव, सिध्दांत और क्रिस्टल डिसूज़ा मेन रोल में दिखाई देंगे। इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन पहली बार एक साथ फिल्म में दिखेंगे। इस मूवी का निर्माण आनंद मोशन पिक्चर्स और सरस्वती एंटरटेनमेंट प्रा.लि. ने किया है।

चेहरे मूवी का निर्देशन रूमी जाफरी ने किया है और ये फिल्म 9 अप्रैल को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। पूरे ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के बीच वकील और मुजरिम के तौर पर डायलॉगबाजी को तव्वजो दिया गया है। ट्रेलर से साफ जाहिर होता है कि यह एक मर्डर मिस्ट्री और थ्रिलर फिल्म है।

रिया चक्रवर्ती
रिया चक्रवर्ती

इस फिल्म में कुछ सीन्स में क्रिस्टल डिसूजा भी दिखाई दे रहे हैं। एक टीवी एक्टर के तौर पर क्रिस्टल की ये डेब्यू फिल्म है। फिल्म के तमाम प्रमुख कलाकारों के बाद ट्रेलर का अंत होते-होते रिया चक्रवर्ती की भी एक छोटी सी झलक दिखाई गई है। फिल्म का ट्रेलर 18 मार्च को रिलीज कर दिया गया है।

ट्रेलर की शुरूआत अमिताभ बच्चन के वॉइस ओवर से होती है, जिसमें वो कहते हैं कि अगर आपमें से किसी ने कोई अपराध किया हो तो बहुत संभलकर यहां से गुज़रिएगा….क्योंकि यह खेल आपके साथ भी खेला जा सकता है। वहीं इमरान हाशमी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके लिखा, ‘इस दुनिया में कोई भी बंदा ऐसा नहीं है, जिसने अपनी लाइफ़ में कोई अपराध नहीं किया हो।’

देखें ट्रेलर-

यह भी पढ़ें: ‘रिप्ड जींस’ के बयान पर भड़का बच्चन परिवार, कहा- ‘पहले अपनी मानसिकता बदलें’

ये खबर हमारी इंटर्न राशी चंदेल ने लिखी है।

Related Articles

Back to top button