IPL 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) मचाया धमाल, लगातार जीती 5वीं बाजी, हैदराबाद को मिली 5वीं हार

नई दिल्ली: आईपीएल (IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने पांचवीं बार बड़ी जीत हासिल की है। बुधवार को हुए इस मैच में CSK ने अपने छठे मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 7 विकेट से हराया। जीत के साथ ही सीएसके की टीम 10 प्वाइंट के साथ टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। दूसरी तरफ हैदराबाद के लिए 6 मैचों में यह पांचवीं बार हार है। हैदराबाद टीम सबसे निचले पायदान पर पहुंच गई है।

बुधवार को हुए मुकाबले में हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट पर 171 रन बनाए, लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके टीम ने 18.3 ओवर में तीन विकेट पर जीत हासिल की। विजेता टीम की ओर से फाफ डुप्लेसि औ रुतुराज गायकवाड़ ने अर्धशतक लगाए।

ये भी पढ़ें: अपनी जागीर पाने के लिए सैमसंग चुकाएगा अरबों का Inheritance Tax

सीएसके ने खेली शानदार पारी

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएसके की टीम को फाफ डुप्लेसि (56) और रुतुराज गायकवाड़ (75) ने अच्छी शुरुआत दिलाई। दोनों ने पावर प्ले में 50 रन बना लिए थे। दोनों ने पहले विकेट के लिए 13 ओवर में 129 रन जोड़कर सीएसके की जीत पक्की कर दी। रुतुराज को लेग स्पिनर राशिद खान ने बोल्ड किया, डुप्लेसि ने लगातार तीसरे मैच में अर्धशतक लगाया। मोइन अली 8 गेंद पर 15 रन बनाकर राशिद खान की गेंद पर आउट हुए। तीनों विकेट राशिद को मिले, सुरेश रैना 17 और रवींद्र जडेजा 7 रन बनाकर नाबाद रहे।

ये भी पढ़ें: Time की पहली इन्फ्लुएंशियल कंपनियों की लिस्ट में हैं भारत की इन दो कंपनियों के नाम

हैदराबाद ने टीन विकेट खोकर बनाये इतने रन

मनीष पांडे और कप्तान डेविड वार्नर के अर्धशतक से सनराइजर्स हैदराबाद ने तीन विकेट पर 171 रन बनाए। मनीष पांडे ने 46 गेंद में पांच चौकों और एक छक्के लगाकर 61 रन की पारी खेली। इसके अलावा वार्नर (55 गेंद में 57 रन, तीन चौके, दो छक्के) के साथ दूसरे विकेट के लिए 106 रन की साझेदारी की। केन विलियम्सन (10 गेंद में नाबाद 26) और केदार जाधव (चार गेंद में नाबाद 12) ने अंतिम ओवर में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। सनराइजर्स की टीम अंतिम आठ ओवर में 89 रन जोड़ने में सफल रही।

 

Related Articles

Back to top button