IPL 2020 सीजन के रोमांचक मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार जीत

IPL 2020 के रोमांचक मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार जीत। टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया है।

0

यूएई: IPL 2020 के रोमांचक मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार जीत। टूर्नामेंट के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 5 विकेट से हरा दिया है। बता दें कि मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट के नुकशान पर 162 रन बनाए। जिसके जवाब में चेन्नई ने 5 विकेट खोकर मैच को अपने नाम कर लिया है।

CSK vs MI
CSK vs MI

जीत के साथ की शुरुआत

चेन्नई अपनी शानदार बल्लेबाजी की मदद से अपने पहले मैच में जीत के साथ IPL 2020 की शुरुआत की। मुंबई की तरफ से सबसे ज्यादा एस तिवारी ने 42 रन बनाए। मुंबई के कैप्टन रोहित शर्मा की सीजन के पहले मैच में शुरुआत खराब रही। रोहित शर्मा 12 रन बनकर आउट हो गए।

वहीं चेन्नई की तरफ से रायडु ने सबसे ज्यादा 71 रन बनाए। और डु प्लेसिस ने नाबाद 58 रनों की पारी खेली। चेन्नई की तरफ से शानदार गेंदबाजी करते हुए एल निडी ने 4 ओवर में 38 रन देकर 3 विकेट झटके। चेन्नई के चाहर और जडेजा को 2-2 विकेट मिले।
चेन्नई की खराब शुरुआत
चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया। जिससे मुंबई की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रनों का स्कोर दिया। जिसका पीछा करने उतरी चेन्नई की टीम की शुरुआत बहुत खराब रही। चेन्नई ने अपने 2 विकेट शुरुआत में ही खो दिये थे। लेकिन धीरे धीर चेन्नई की शुरुआत ठीक होती गयी। और रोमांचक मुक़ाबले को अपने कब्जे में कर लिया।

शेयर करें