चेन्नई सुपरकिंग्स ने की कड़ी मेहनत फिर दिल्ली से हारी मुकाबला, टूर्नामेंट में 10वीं जीत

दुबई: दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे IPL 2021 के 50वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपरकिंग्स (Delhi Capitals vs Chennai Super Kings) को हरा दिया। इस मुकाबले में दिल्ली ने 3 विकेट से जीत दर्ज कर ली। दिल्ली की ये टूर्नामेंट में 10वीं जीत है और अब वो 20 अंकों के साथ अंक तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 136 रन बनाए लेकिन ये स्कोर दिल्ली कैपिटल्स के लिए कम साबित हुआ।

टीम ने 2 गेंद पहले 7 विकेट से जीत दर्ज की। दिल्ली की जीत में शिखर धवन और शिमरॉन हेटमायर की पारी ने बड़ा रोल अदा किया। धवन ने 39 और हेटमायार ने 18 गेंदों में नाबाद 28 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।

चेन्नई सुपरकिंग्स ने 136 रन बनाने के बावजूद अंतिम ओवर तक लड़ाई की। शार्दुल ठाकुर और रवींद्र जडेजा ने मिलकर दिल्ली के बल्लेबाजों को परेशान किया। शार्दुल ठाकुर ने 4 ओवर में महज 13 रन देकर 2 विकेट हासिल।किया। रवींद्र जडेजा ने भी 28 रन देकर 2 विकेट चटकाए, अंतिम ओवर में ड्वेन ब्रावो ने भी अक्षर पटेल को आउट कर चेन्नई सुपरकिंग्स को जीत की उम्मीदें दी लेकिन अंत में दिल्ली ने ही जीत हासिल की।

 

Related Articles