हेमा मालिनी की गेहूं काटते तस्वीर पर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने दिया ये बड़ा बयान

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर चारों ओर हलचल मची हुई है। हर पार्टी दूसरी पार्टी को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। मथुरा में रोड शो के दौरान हेमामालिनी की गेहूं काटते हुए तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसपर लोग खूब चुटकियां ले रहे है। वहीं दूसरी ओर सोमवार को छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने पीएम मोदी को आइना भेजकर कहा है कि आप अपना असली चेहरा पहचानें।

सोशल मीडिया पर उनका ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। अब उनके इस ट्वीट के बाद नेताओं में एक-दूसरे को आइना दिखाने की होड़ लग गई है। इतना ही नहीं सीएम भूपेश भघेल ने टि्वटर पर उस आईने की ऑनलाइन रसीद भी शेयर की है। उन्होंने लिखा है, मैं यह आईना आपको तोहफे में भेज रहा हूं इसको आप ऐसी जगह लगाए जहां से आप बार-बार गुजरते हो जिससे आप बार-बार इस आइने को देख खुद को पहचानने की कोशिश कर सकें।

इतना ही नहीं सीएम भूपेश बघेल ने फेसबुक पर भी पत्र लिख कहा है कि आपने अपने आपको इतने नाम दे रखें है कि लोद आपको पहचानने में भ्रमित हो जाते हैं कि किस नाम से पुकारें। वही दूसरी ओर पूव प्रधानमंत्री की बेटी करुणा शुक्ला ने पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर तंज कसते हुए कहा कि आपके बेटे का नाम भ्रष्टाचार में आया आप कैसे चौकीदार हो। भूपेश बघेल के इस ट्वीट से सोशल मीडिया पर आईना दिखाने की होड़ लग गई।

Related Articles