Chhorii teaser: नुसरत भरुचा की अपसामान्य दुनिया की एक झलक

मुंबई: विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी और अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, नुसरत भरुचा स्टारर Chhorii का टीज़र ऑनलाइन जारी किया गया है। हॉरर फ्लिक 26 नवंबर, 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

अक्टूबर की शुरुआत में, निर्माताओं ने Chhorii का पहला मोशन पोस्टर गिरा दिया, और आज टीज़र का अनावरण किया गया है, जो छोरी की दुनिया की एक झलक देता है। टीज़र शहर से एक सुनसान गांव तक साक्षी (नुशरत भरुचा द्वारा अभिनीत) की यात्रा का पता लगाता है, जहां वह सभी चीजों को असाधारण अनुभव करती है।

टीज़र में डरावनी डरावनी झलक दिखाई देती है और जो अभी बाकी है उसके लिए टोन सेट करता है। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा ने किया है। छोरी मराठी फिल्म लपछापी की रीमेक है और इसमें मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज के साथ नुसरत भरुचा मुख्य भूमिका में हैं। पहले से ही हॉरर का स्वाद चखने के साथ, छोरी एक अत्याधुनिक थ्रिलर होने का वादा करता है जिसे दर्शक निश्चित रूप से मिस नहीं करना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: स्पाइसजेट ने पेश किया नया टिकट भुगतान विकल्प, अभी बुक करें और किश्तों में करें भुगतान

Related Articles