चिदंबरम के घर चोरी, हीरे के गहने और लाखों कैश लेकर फरार हुए चोर

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी। चिदंबरम के तमिलनाडु स्थित नुंगमबक्कम घर में चोरी होने की खबर सामने आ रही है। उनके घर से हीरे के जेवरात और करीब 1 लाख 10 हजार रुपए गायब हैं। इस वारदात की शिकायत नुंगमबक्कम पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

पहले से कई समस्याओं का सामना कर रहे चिदंबरम

आपके बता दें कि चिदंबरम और उनका परिवार इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहा है। एक ओर जहां बेटे कार्ति चिदंबरम पर INX मीडिया केस मामले में कानूनी तलवार लटकी हुए है। वहीं हाल ही में उनके रिश्तेदार शिवमूर्ति की हत्या कर दी गई थी।

अगवा कर हुई थी रिश्तेदार की हत्या

दरअसल, 47 वर्षीय शिवमूर्ति चिदंबरम के करीबी रिश्तेदार थे और वह गारमेंट एक्सपोर्ट का काम करते थे। वो 24 जून को अचानक लापता हो गए थे, जिसके बाद 25 जून को उनके परिवार ने तिरुपुर पुलिस स्टेशन में उनके गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस के अनुसार, शिवमूर्ति को तीन लोगों के एक गैंग ने अगवा किया और फिर हत्या कर दी। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने हत्या के बाद शिवमूर्ति के शव को होसुर के पास एक झील में दफना दिया। पुलिस छानबीन में शिवमूर्ति की लग्जरी कार वेलोर हाईवे के पास मिली थी। इस कार का पता उसमें लगे जीपीआरएस के जरिए लगाया गया था।

Related Articles