मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा, फीडबैक लेकर जनता तक पहुंचाया जायेगा सुशासन

गहलोत ने इन चुनावों में सत्तारुढ़ कांग्रेस के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से कम सीटें जीतने पर अपनी प्रतिक्रया में गहलोत ने यह बात कही

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव नतीजों को आशा के अनुकूल नहीं बताते हुए कहा है कि आने वाले समय में नये सिरे से फीडबैक लेकर जनता तक अपने सुशासन को पहुंचाकर विपक्ष के दुष्प्रचार का करारा जवाब दिया जायेगा।

गहलोत ने इन चुनावों में सत्तारुढ़ कांग्रेस के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से कम सीटें जीतने पर अपनी प्रतिक्रया में गहलोत ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि जिला परिषद और पंचायत समिति चुनावों के नतीजे हमारी आशा के अनुकूल नहीं रहे हैं। पिछले नौ महीने में हमारी सरकार वैश्विक महामारी कोरोना की रोकथाम के लिये मेहनत कर रही है और हमारी प्राथमिकता लोगों का जीवन और आजीविका बचाना रहा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा पूरा ध्यान कोरोना महामारी पर रहा जिसके चलते हम अपनी योजनाओं और सरकार के कार्यों का अच्छे से प्रचार नहीं कर सके, वहीं विपक्ष के नेताओं ने ग्रामीण क्षेत्रों में दौरे कर भ्रामक प्रचार कर मतदाताओं को भ्रमित किया। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में हम नये सिरे से फीडबैक लेकर जनता तक अपने सुशासन को पहुंचायेंगे और विपक्ष के दुष्प्रचार का करारा जवाब देंगे।

मुख्यमंत्री ने सभी मतदाताओं एवं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि इन लोगों ने इस चुनाव में भाग लेकर लोकतंत्र को मजबूत किया। उन्होंने सभी विजयी उम्मीदवारों को बधाई देते हुए कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि सभी जनप्रतिनिधि जनसेवा में सफल होंगे।

यह भी पढ़े: कोरोना से सबसे अधिक मौते, अमेरिका में एक दिन में तीन हजार से अधिक मौत का रिकार्ड

Related Articles