JDU विधायकों को बीजेपी में मिलाने से खफा हुए सीएम नीतीश, सहयोगी दल पर जमकर निशाना साधा

पटना, भारतीय जनता पार्टी द्वारा अरुणाचल प्रदेश में जनता दल यूनाइटेड के विधायकों को बीजेपी में मिला लेने से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने ही सहयोगी दल भारतीय जनता पार्टी से काफी नाराज हो गए है। रविवार को पटना में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारणी की बैठक में सीएम नीतीश कुमार सहयोगी दल बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। बिहार के सीएम बनने से लेकर अरुणाचल प्रदेश तक तमाम मुद्दों को लेकर नीतीश कुमार ने बीजेपी पर जमकर भड़ास निकली।

सीएम नीतीश कुमार इशारों- इशारों में बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अरुणाचल में उनके सात में से 6 विधायकों को बीजेपी अपने में मिला ली। वहीँ बिहार के सीएम की कुर्सी को लेकर नीतीश ने फिर दोहराया की उन्हें मुख्यमंत्री बनने की कोई इच्छा नहीं थी, उन्हें दवाब देकर सीएम पद पर बैठाया गया। नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव परिणाम आ जाने के बाद भारतीय जनता पार्टी से वह साफ कह दिए थे, कि बीजेपी चाहे तो अपना मुख्यमंत्री बना सकते है।

सीएम नीतीश कुमार ने जदयू के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष को लेकर कहा कि उन्होंने सोच समझ कर रामचंद्र प्रसाद सिंह को पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाया है। आरसीपी सिंह के अध्यक्ष बन जाने से वह अब अपना सारा ध्यान जनता के कामों में लगाएंगे।

इस भी पढ़े: चार मंजिल की इमारत से गिरी मां और दो साल की बेटी, सोसायटी में दहशत का माहौल

नए अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने भी बीजेपी पर जमकर हमला किया

पार्टी के नए अध्यक्ष आरसीपी सिंह ने भी बीजेपी पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि जदयू कभी किसी के खिलाफ साजिश नहीं रचती, ना ही कभी किसी को धोखा देती है।जिनके भी साथ रहते है, पूरी ईमानदारी से रहते है। वहीँ जदयू के एक और वरिष्ठ नेता केसी त्यागी ने भी बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कहा कि लव जिहाद को लेकर विभिन्न राज्यों में कानून बना कर बीजेपी देश में नफरत का मौहाल बना रही है।

Related Articles