मुख्यमंत्री शिवराज आज रीवा और अन्य संभागाें के किसानों को करेंगे संबोधित

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से रीवा और जबलपुर में आयोजित किसान सम्मेलनों को संबोधित करेंगे।

भोपाल: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से रीवा और जबलपुर में आयोजित किसान सम्मेलनों को संबोधित करेंगे।

प्रदेश भाजपा की ओर से मुहैया करायी गयी जानकारी के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी इन सम्मेलनों में शामिल होंगे। पहला किसान सम्मेलन रीवा में और फिर इसके बाद जबलपुर में आयाेजित होगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वीडियो कांफ्रेंसिंग की मदद से इन दोनों संभागों के साथ ही इंदौर और ग्वालियर संभाग के किसानों को भी संबोधित करेंगे।

इस तरह के सम्मेलनों का क्रम कल भोपाल में आयोजित सम्मेलन से हुआ। इसके बाद दोनों नेता उज्जैन में किसान सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे। दोनों ही किसानो को सम्भोधित करेंगे।

किसान आंदोलन के बीच भाजपा नेता केंद्र सरकार के नए कृषि कानूनों के प्रावधानों से किसानों और आम लोगों को अवगत कराने के लिए किसान सम्मेलन के साथ ही पत्रकार वार्ताएं और अन्य मंचों का उपयोग कर रहे हैं। इस तरह के सम्मेलन राज्य के सभी संभागों में आयोजित करने का कार्यक्रम तय किया गया है।

यह भी पढ़े: इटली ने कहा, ये देश कोरोना टीकाकरण की शुरुआत की तिथि पर सहमत

यह भी पढ़े: बीते 24 घंटे में 33 हजार लोगों ने महामारी को दी मात

Related Articles