ठंड से ठिठुरते लोगों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बांटा कंबल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रात नौ बजे गोरखनाथ मंदिर से निकल कर रेलवे स्टेशन के सामने आए। वहा  खडे़ लोगों से सुविधा के बारे में पुछा।

गोरखपुर: रविवार की शाम गोरखपुर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ाके कि ठंड में कंबल बांटा। झुलेलाल मंदिर के रैन बसेरे मे ठहरे लोगों ने बातचीत में बताया कि अधिक ठंड लग रही है, तो मुख्यमंत्री ने कुशीनगर के खड्डा राजपुर निवासी को अपने हाथ से कंबल ओढ़ाया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रात 9  बजे गोरखनाथ मंदिर से निकल कर रेलवे स्टेशन के सामने आए। वहां  खडे़ लोगों से सुविधा के बारे में पूछा।  कुछ अभ्यार्थीयों से तैयारी के बारे में पूछा। उन्होंने कहा मन लगा के पढ़े और आगे बढ़े। यहां से निकलकर मुख्यमंत्री ने परिसर में ठंड से ठिठुर रहे जरुरत मंदों को भी कंबल बांटा। फिर वह झूलेलाल मंदिर के सामने बने रैन बसेरा पहुंचे। मुख्यमंत्री ने यहां चल रहे निर्माण कार्य को भी देखा।

पालीथीन मुक्त होगा खिचड़ी मेला

मुख्यमंत्री ने गोरखपुर पहुंचकर अधिकारिय़ों संग विकास कार्यों, गोरखपुर महोत्सव और खिचड़ी मेले की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने खिचड़ी मेला को पालिथीन मुक्त करने, गोरखपुर के बाहर जा के नाम कमाने वाले लोगों को गोरखपुर रत्न से सम्मानित करने के निर्देश दिया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मऊ के लिए रवाना होंगे, जहां वह 136.35 करोड़ रुपये की 27 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे।

यह भी पढ़ें: Farmers Protest: क्या एक बार फिर तेज होगा किसानों का आंदोलन?

Related Articles