कोटा में बच्चों की मौत : BSP मुखिया मायावती का कांग्रेस पर हमला जारी, उत्तर प्रदेश सरकार को भी नसीहत

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती राजस्थान के कोटा में बच्चों की मौत के मामले में कांग्रेस की सरकार पर हमला जारी है। मायावती ने शनिवार को फिर कोटा के अस्पताल में बच्चों की मौत के मामले में राजस्थान सरकार को कठघरे में खड़ा करने के साथ ही उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार को भी नसीहत दी है।उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को गैर जिम्मेदार बताया है। बसपा मुखिया मायावती ट्विटर पर बेहद सक्रिय रहती हैं। अब उनके निशाने पर राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार है।

मायावती ने शनिवार को ट्वीट किया, राजस्थान की कांग्रेसी सरकार में कोटा में लगभग 105 मासूम बच्चों की हुई मौत अति चिन्ताजनक है। इसको लेकर अभी भी कांग्रेस व इनकी सरकार कतई भी संवेदनशील नजर नहीं आती है। ऐसे में अच्छा होता कि इस मामले में अब तो लोकतांत्रिक संस्थायें आगे आकर, यहां पर अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी को निभातीं।

1. राजस्थान की कांग्रेसी सरकार में कोटा में लगभग 105 मासूम बच्चों की हुई मौत अति चिन्ताजनक। लेकिन इसको लेकर कांग्रेस व इनकी सरकार कतई भी संवेदनशील नजर नहीं आती है। ऐसे में अच्छा होता कि इस मामले में, लोकतान्त्रिक संस्थायें आगे आकर, अपनी संवैधानिक जिम्मेदारी को निभातीं।

मायावती ने इसके साथ ही उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को भी नसीहत दी है। उन्होंने कहा कि हालांकि पूर्व में उत्तर प्रदेश के के गोरखपुर में हुई काफी बच्चों की दर्दनाक मौत से सबक सीखकर अब योगी आदित्यनाथ सरकार को भी अपने अस्पतालों की देखरेख के लिए तो काफी सतर्क रहना चाहिये। वरना फिर इनकी भी फजीहत राजस्थान की तरह ही होने में देर नहीं लगेगी।

Related Articles

Back to top button