बच्चो की मर्डर मिस्ट्री होगी रिवील, नेल पॉलिश का ट्रेलर हुआ रिलीज़

फिल्म का ट्रेलर ज़ी 5 के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ कर दिया गया है। जल्द ही फिल्म भी दर्शको का मनोरंजन करने के लिए रिलीज़ कर दी जायेगी।

मुंबई: काफी समय से बड़ी स्क्रीन से गायब अर्जुन रामपाल फिल्म नेल पॉलिश में नजर आने वाले है। फिल्म का ट्रेलर ज़ी 5 के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ कर दिया गया है। जल्द ही फिल्म भी दर्शको का मनोरंजन करने के लिए रिलीज़ कर दी जायेगी।

फिल्म का प्रेमियर 1 जनवरी को होने जा रहा है। अर्जुन रामपाल के साथ मानव कौल भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आ रहे है। ट्रेलर को मद्देनजर रखते हुए अर्जुन रामपाल एक वकील का किरदार निभा रहे है, जिसे राज्यसभा सीट का ऑफर मिला है। लेकिन उसके लिए उसे एक केस जीतना होगा। जिसके बाद उसकी राज्यसभा सीट पक्की हो जायेगी।

मानव कौल फिल्म में एक देश सेवी का किरदार निभा रहे है, जिसपर मासूम बच्चो की हत्या का आरोप लगा है। फिल्म प्रवाशी बच्चो की मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती नजर आ रही है। फिम में कोर्ट-रूम ड्रामा कूट-कूट कर भरा हुआ है, जिसमे अर्जुन रामपाल वकील होकर भी विक्टिम जैसे नजर आ रहे है।

अर्जुन रामपाल और मानव कौल के अलावा आनंद तिवारी, मधू और समरीन कौर भी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आएंगे। नये साल के पटाखों की गूँज के साथ फिल्म नेल पॉलिश भी रिलीज़ होने वाली है।

ये भी पढ़ें: मचाडो के शानदार गोल के चलते नॉर्थईस्ट ने बेंगलुरु से 2-2 से किया मैच ड्रा

Related Articles