चीनी अभिनेता Zheng Shuang पर टैक्स चोरी के जुर्म में $46m का जुर्माना

हुनान : एजेंस फ्रांस-प्रेसे के अनुसार  लव ओ2ओ और ड्रामा मेटियोर शावर से मशहूर हुई चीनी अभिनेता Zheng Shuang पर देश में टैक्स चोरी के इल्ज़ाम में 46 मिलियन डॉलर का जुर्माना लगाया गया। इस के साथ साथ चीन के रेडियो, फिल्म और टेलीविजन के राज्य प्रशासन ने निर्देशकों को भविष्य के किसी भी शो में झेंग शुआंग को नहीं लेने का आदेश दिया है।

इंडस्ट्री से बेदखल कर दी गई हैं Zheng Shuang

इस कड़ी में आपकी जानकारी के लिए बता दें की शंघाई कर अधिकारियों ने एक टीवी शो की शूटिंग के दौरान 2019 और 2020 के बीच कर चोरी और अघोषित आय के लिए झेंग पर 299 मिलियन युआन (46 मिलियन डॉलर) का जुर्माना लगाया है। टैक्स चोरी के मसले में बेहद सख्त चीनी सरकार ने भरी जुर्माना लगाने के साथ साथ शुआंग  के शोज को ऑफ एयर करने का निर्देश भी दिया है। इस के साथ साथ सख्ती से चेतावनी दी है की कोई उनकों आगे से काम न दे।

इस कड़ी में राज्य ब्रॉडकास्टर सीसीटीवी ने कहा, “पिछले कुछ समय से, कलाकारों की नैतिक विफलताओं और कानूनी उल्लंघनों,और ‘अराजक’ फैंडम ने समाज का ध्यान आकर्षित किया है। इसी लिए हमें इनपर सख्ती कर हमें जनता के लिए एक स्वच्छ और ईमानदार साहित्यिक और कलात्मक वातावरण बहाल करना चाहिए।”

यह भी पढ़ें : Future ने Amazon के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में दर्ज किया नया मामला

 

 

Related Articles