Tokyo Olympic में चीन ने दिखाया देसी फैशन का दम

शंघाई : गोल्ड की रेस में भले ही अमरीका आखरी मौके पर बाज़ी मार गया लेकिन Tokyo Olympic में सबसे फैशनेबल टीम का खिताब चीन के नाम रहा। ड्रेगन ,फीनिक्स जैसे शुभ जानवरों से सजाए गए कपड़े, और चीन के ओलंपियन का स्टाइल के प्रति समर्पण दर्शाते हैं कि चीनी ओलंपिक टीम न केवल पदक जीतने पर ध्यान केंद्रित कर रही थी, बल्कि दुनिया को चीन की सुंदरता भी दिखा रही थी।

इसी वजह से बन गई Tokyo Olympic की सबसे फैशनअबल टीम

टोक्यो ओलंपिक खेलों में चीनी एथलीटों द्वारा प्रदर्शित फैशन ने बहुत सारे नेटिज़न्स को चकित कर दिया है, जो कहते हैं कि यह चीनी फैशन के लिए अंतरराष्ट्रीय मंच पर खड़े होने और पूरी दुनिया के सामने चमकने का अवसर है। चीनी फैशन के लिए पहला आश्चर्यजनक क्षण ओलंपिक के उद्घाटन समारोह से शुरू हुआ। चीनी रेप्रिसेंटेटिव्स की वर्दी में मुख्य रंग के रूप में लाल रंग का इस्तेमाल किया गया था, जो टीम चीन के लिए अच्छी शुरुआत की कामना का प्रतिनिधित्व करता है।

टीम कीयूनिफॉर्म बीजिंग इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी के डिजाइनरों के एक समूह द्वारा डिजाइन की गई थी। चीनी मीडिया आउटलेट द पेपर के अनुसार, वर्दी को चीन के राष्ट्रीय फूल से सजाया गया था जो एक प्राचीन मिंग राजवंश के कटोरे से प्रेरित थी।

यह भी पढ़ें : Mir को पछाड़ मार्टिन ने किया किया स्टायरियन जीपी के खिताब पर कब्ज़ा

Related Articles