‘इश्क’ (Ishq) के लिये बेताब हैं चिंटू

भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू अपनी आने वाले फिल्म ‘इश्क’ के लिये रोमांचित हैं

मुंबई: भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू आने वाली फिल्म ‘इश्क’ के लिये बेहद रोमांचित हैं। प्रदीप पांडेय चिंटू इन दिन लखनऊ में काजल राघवानी के साथ इश्क की शूटिंग कर रहे हैं।

चिंटू के लिए चुनौतीपूर्ण समय

साईदीप फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म के निर्माता एवं निर्देशक राजकुमार आर. पांडेय है। फिल्म को लेकर चिंटू ने कहा, “यह हमारे लिए बड़ी ही चुनौतीपूर्ण समय है क्योंकि मैं कंटीन्यू अपनी दो फिल्मों की शूटिंग कर रहा हूँ, दोनों ही फ़िल्म मेरे होम प्रोडक्शन की फ़िल्म है। यदि फिल्म इश्क़ का बात करूँ तो इश्क का टाईटल से ही पता चल रहा है कि फ़िल्म पूरी तरह रोमांटिक एवं मसालेदार बन रही है, जिसमें एक बढ़कर एक दृश्य एवं गाने फ़िल्माये जा रहे है जो किसी बॉलीवुड स्टाईल से कम नही है।”

चिंटू ने कहा, “फ़िल्म की कहानी आज के समय में हो रहे प्यार को लोग किस नज़र से देखते है,उसी पर आधारित है। मैंने अपने फिल्मी कैरियर में कई तरह के किरदार निभाये हैं लेकिन फिल्म इश्क़ में जो मेरी भूमिका बेहद दमदार है। निर्देशक राजकुमार आर पांडेय ने कहा कि यह फ़िल्म पूरी तरह से रोमांटिक कंसेप्ट की फ़िल्म है ,जो हर वर्ग की दर्शको को पसंद आयेगी।

यह भी पढ़े‘धूम 4’ में विलेन (Villain) का किरदार निभायेंगी दीपिका पादुकोण

यह भी पढ़ेउर्दू (Urdu) कक्षाओं में प्रवेश प्रारंभ, अंतिम तिथि 28 फरवरी

Related Articles

Back to top button