चिराग का नीतीश पर वार, नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाई

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर मुंगेर गोलीकांड को लेकर निशाना साधा है

बिहार: जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोलते हुए अपनी पार्टी का नया नारा देकर कहा है ‘नीतीश कुआं तो तेजस्वी खाई, लोजपा-भाजपा सरकार बनाई।’ इसके साथ ही चिराग पासवान ने मुंगेर गोलीकांड को लेकर नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाए है।

मुंगेर कांड को लेकर नीतीश पर आरोप

बिहार विधानसभा के लिए 3 नवंबर को दूसरे चरण का मतदान होना है। जिसके लिए सभी राजनितिक पार्टीयों ने अपनी कमर कस ली है। चुनाव में अपनी जीत को लेकर सभी पार्टीयों के नेता एक-दूसरे पर ताबड़तोड़ आरोपों का बौछार कर रहें है। इसी को लेकर चिराग पासवान ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर मुंगेर गोलीकांड को लेकर आरोप लगाया है कि मुख्यमंत्री के कहने पर गोली चलाई गई थी। जमुई से सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार आयकर की छापेमारी से परेशान हैं। वे सात निश्चय में जांच की बात से घबराए हुए हैं।

निर्दोष लोगों पर गोली चलाने का अपराध

चिराग पासवान ने यह भी कहा कि नीतीश के पास 15 सालों से सुशासन का टैग है लेकिन अब सबके सामने सच्चाई आ रही है। निर्दोष लोगों पर गोली चलाने से बड़ा अपराध क्या हो सकता है। लोजपा नेता ने कहा, ‘निर्दोष लोगों और दुर्गा भक्तों पर आपकी पुलिस द्वारा गोली चलाने से बड़ा अपराध क्या हो सकता है। नीतीश कुमार सरकार महिषासुर का एक रूप बन गई है। सभी जानते हैं कि दुर्गा पूजा के दौरान भीड़ बढ़ जाती है, तो क्या आप लोगों की भीड़ को नियंत्रित करने के लिए गोली मार देंगे?’

शराब तस्करों के लिए पैसों का लेन-देन

चिराग पासवान ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार शराब तस्करों के लिए चिंतित हैं क्योंकि बिहार में बिना पैसों के लेन-देन के शराब नहीं बेची जा सकती। उन्होंने मुख्यमंत्री से पूछा कि पांच साल में नीतीश कुमार ने क्या किया और आने वाले दिनों में उनका क्या रोडमैप है?

चिराग ने ट्वीट कर नीतीश को लिखा पत्र

चिराग पासवान ने ट्वीट करके नीतीश कुमार को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री की चिंता पर हैरानी जताई है। उन्होंने लिखा, ‘मात्र सात निश्चय की जांच की आंच से बौखलाए आदरणीय नीतीश कुमार जी निजी हमले पर आ गए हैं। पापा के नहीं रहने पर उनकी चिंता देख कर ताज्जुब होता है। वे सात निश्चय की जांच और मुंगेर कांड से ध्यान भटकाने का प्रयास कर रहे हैं। विकास के मुद्दे पर बात करने से घबराते हैं साहब।

यह भी पढ़े:बहराइच: सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, 10 घायल

यह भी पढ़े:IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स टूर्नामेंट से बाहर, धोनी को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर लगा विराम

 

Related Articles

Back to top button