चिराग पासवान ने फिर नीतीश कुमार पर साधा निशाना

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी बिहार में आकर नरेन्द्र मोदी के बारे में गलत बातें करते हैं और नीतीश कुमार इस पर कुछ नहीं कहते हैं।

बिहार: विधानसभा चुनाव प्रचार में सारी पार्टियां एक दूसरे पर वार करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान ने राहुल गांधी के बयान का जिक्र करते हुए नीतीश कुमार पर एक बार फिर से वार किया है।

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी बिहार में आकर नरेन्द्र मोदी के बारे में गलत बातें करते हैं और नीतीश कुमार इस पर कुछ नहीं कहते हैं। क्या नीतीश कुमार की राहुल गांधी के साथ कोई सांठ गांठ चल रही है जो उन्होनें चुप्पी साध रखी है।

राहुल का इस तरह का बयान निंनदनीय

चिराग पासवान ने आज सुबह ट्वीट करते हुए यह बात राहुल गांधी के बिहार दौरे में दिये गए भाषण दशहरे पर रावण की जगह मोदी का पुतला जलाये जाने वाली बात पर कही। अपने ट्वीट में चिराग ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के बारे में इस तरह की बात करना निंनदनीय है।

चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री मोदी के साथ मंच साझा करने को बेताब रहते हैं परन्तु राहुल गांधी के द्वारा पंजाब मे हुई निंनदनीय घटना पर इतने घृणित बयान पर उन्होने अपना मुंह भी नहीं खोला। इस वक्त वो इतना खामोश क्युं हैं।

पंजाब की नहीं है ऐसी संस्कृति

दशहरे के मौके पर इस तरह की घटना का मैं निंदा करता हुं। यह पंजाब सरकार के द्वारा की गई साजिश है यह घृणित कार्य वही कर सकते हैं। उन्हें पंजाब की जनता पर भरोसा है वो ऐसा नही करेंगे और पंजाब की संस्कृति ऐसी नही है।

गौरतलब है कि चिराग पासवान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आए दिन किसी न किसी बात को लेकर निशाना साधते रहते हैं। पहले चिराग पासवान की पार्टी लोजपा, नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल और बीजेपी पार्टी एक साथ एनडीए में थे परन्तु चिराग पासवान और नीतीश कुमार के बीच मतभेद के कारण लोजपा अध्यक्ष ने पार्टी को एनडीए से अलग कर लिया। चिराग पासवान के मुताबिक वो बीजेपी के समर्थन में है परन्तु जनता दल के रहते वो एनडीए का समर्थन नही करेंगे।

यह भी पढ़ें: बसपा सुप्रीमों मायावती का बड़ा बयान, सपा को हराने के लिए भाजपा या अन्य पार्टी को देंगे अपना वोट

Related Articles

Back to top button