चिराग पासवान बोले सीतामढ़ी में बनेगा भव्य सीतामंदिर

बिहार:चिराग पासवान बोले हमारी सरकार बनी तो अयोध्या के राममंदिर से भी बड़ा सीतामढ़ी में बनेगा सीतामंदिर।

चिराग पासवान का चुनावी वादा

बिहार विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनैतिक पार्टीया एक से बढ़कर एक लुभावनें वादे बिहार की जनता से कर रही है। LJP के अध्यझ चिराग पासवान ने बिहार की जनता से वादा किया है कि अगर हमारी सरकार बनी तो हम अयोध्या के राम मंदिर भी बड़ा बिहार के सीतामढ़ी में सीता मंदीर का निर्माण करवाएंगे।

सीतामढ़ी पुनौरा धाम

चिराग पासवान चुनाव प्रचार के लिए इन दिनों सीतामढ़ी में हैं। उन्होंने पुनौरा धाम मंदिर जाकर जानकी माता की पूजा की। पूजा-अर्चना के बाद मीडिया से बात करते हुए चिराग पासवान ने कहा ‘मैं यहां पर एक भव्य सीता मंदिर बनवाऊंगा’ जो अयोध्या के राममंदिर से भी बड़ा होगा। ‘सीता के बिना भगवान राम अधूरे हैं और राम के बिना सीता’। इसलिए एक ‘कॉरिडोर’ बनवाया जाएगा, जो सीतामढ़ी को अयोध्या से जोड़ेगा।

बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट विजन लॉन्च

LJP अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने ‘बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट विजन’ डॉक्युमेंट को लॉन्च किया। जिसमें बिहार की कई समस्याओं का समाधान था। यह भी कहा कि बिहार में कई महान दिव्य शक्तियों का जन्म हुआ लेकिन दुर्भाग्य ऐसा रहा है कि किसी ने भी राज्य की ‘धरोहर को बचाने’ का प्रयास नहीं किया। सीता मंदिर बनने से प्रदेश सरकार का राजस्व भी बढ़ेगा और सीतामढ़ी में धार्मिक पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। चिराग ने कहा कि बिहार में जो भी दिव्य शक्तियां रही है। उन सबको धार्मिक पर्यटन से जोड़ा जाना चाहिए।

चिराग पासवान का नीतीश कुमार पर वार

चिराग पासवान ने आयोजित एक रैली में दावा किया है,  कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है, तो नीतीश कुमार सलाखों के पीछे होंगे।

नीतीश कुमार के विरोध में ट्वीट

चिराग पासवान ने पहले भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से नीतीश कुमार के विरोध में ट्वीट किया था।और अपील करते हुए कहा था आप सभी से अनुरोध है कि जहां कहीं भी एलजेपी के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे है। उन सभी स्थानों पर ‘बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट’ को लागू करने के लिए LJP के प्रत्याशियों को वोट दें। बाकी जगहों पर भारतीय जनता पार्टी के साथियों को वोट दें।आने वाली सरकार ‘नीतीशमुक्त सरकार’ बनेगी।

यह भी पढ़े:IPL 2020: पंजाब से मिली शर्मनाक हार पर बोले वॉर्नर, कहा- ‘इस मैच को भूलकर आगे बढ़ना होगा’

यह भी पढ़े:सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी के अध्यक्ष ली कुन-ही का 78 साल की उम्र में निधन

 

Related Articles