IPL
IPL

बढ़ते अपराध को लेकर चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना

लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान एक सप्ताह के दौरे पर पटना पहुंचे हैं। चिराग पासवान बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव के पोते की जन्म दिवस के अवसर पर उनके घर पहुंचे।

पटना: लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) एक सप्ताह के दौरे पर पटना पहुंचे हैं। चिराग पासवान बीजेपी सांसद रामकृपाल यादव के पोते की जन्म दिवस के अवसर पर उनके घर पहुंचे। जहां पर कई भाजपा के नेता भी मौजूद रहे। इससे पहले चिराग पासवान ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जो चाहे वह करें, वह कर ही क्या सकते हैं।

उन्होंने कहा कि लोजपा के कुछ नेताओं को जेडीयू में ज्वाइन करवाने से लोक जनशक्ति पार्टी खत्म होने वाली नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि जेडीयू में ज्वाइन को लेकर आरसीपी सिंह फर्जीवाड़ा कर रहे है।

आए दिन हो रहा है दलितों का मर्डर: Chirag Paswan

बिहार में बढ़ रहे अपराध पर चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) को घेरे में लेते हुए कहा कि आए दिन बिहार में दलितों का मर्डर हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने कहा था कि दलित परिवार में किसी की हत्या होती है तो मृतक के परिवार के एक सदस्य को बिहार सरकार की ओर से नौकरी दी जाएगी। जिस वजह से बिहार में दलितों का हत्या हो रहा है। मुख्यमंत्री बताएं कि कितने दलित परिवारों को नौकरी अब तक दी गई है।

‘नहीं संभाल पा रहे हैं गृह विभाग’

चिराग पासवान बिहार में हो रहे हत्या को लेकर चिंता जताते हुए कहा कि आम इंसान तो छोड़िए पुलिस वालों को भी अपराधी नहीं बख्श रहे हैं। जिनके कंधे पर सुरक्षा व्यवस्था की जिम्मेदारी सौंपी गई है। वहीं, सुरक्षित से ना हो तो भला हम लोगों को कैसे सुरक्षित रख सकेंगे। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खोजें गृह विभाग अपने पास रखे हुए हैं। ऐसे में इस तरह की घटनाएं के बढ़ने का मामला चिंताजनक है।

यह भी पढ़ें: फिर अनारक्षित श्रेणी में यात्रा कर सकेंगे रेल यात्री, इस माध्यम से होगी जनरल टिकट की बुकिंग

Related Articles

Back to top button