शाहरुख की इस फिल्म में हुई चित्रांगदा की एंट्री, अभिषेक बच्चन के साथ आएंगी नजर

बीते दिनों खबर आई थी कि अभिषेक बच्चन ने शाहरुख खान के साथ एक फिल्‍म के लिए हाथ मिलाया है। यह फिल्‍म सुजॉय घोष की ‘कहानी’ के रहस्‍यमयी कैरक्‍टर ‘बॉब बिस्वास’ पर बेस्‍ड है।एक निर्देशक के रूप में यह उनकी पहली फिल्म रहेगी।

फिल्‍म को लेकर अभी से फैंस के बीच एक्‍साइटमेंट बढ़ चुकी है और अब एक लेटेस्‍ट रिपोर्ट की मानें तो इसमें अभिषेक के ऑपोजिट चित्रांगदा सिंह को ऐक्‍ट्रेस के तौर पर कास्‍ट किया जा रहा है।

एक सूत्र ने बताया, ‘इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि चित्रांगदा बेहद टैलंटेड ऐक्‍ट्रेस हैं और हमें लगता है कि वह फिल्‍म के साथ जुड़ेंगी तो यह काफी अच्‍छा होगा।

फिलहाल, इस बारे में कोई ऑफिशल कन्‍फर्मेशन नहीं है लेकिन उम्‍मीद है कि जल्‍द ही मेकर्स इसकी घोषणा करेंगे।’ बता दें, हाल ही में अनाउंसमेंट हुआ था कि ‘बॉब बिस्‍वास’ में अभिषेक एक क्रूर हत्यारे के रोल में नजर आएंगे जबकि शाहरुख फिल्‍म को प्रड्यूस करेंगे।

बात करें अगर चित्रांगदा की तो वह अंतिम बार गौरव के. चावला के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बाजार’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके अलावा सैफ अली खान, रोहन विनोद मेहरा और राधिका आप्टे मुख्य भूमिका में हैं। फिलहाल वह अजय देवगन के निर्माण में बन रही फिल्म ‘द बिग बुल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस साइको थ्रिलर का डायरेक्शन सुजॉय की बड़ी बेटी दिया घोष कर रही हैं। फिल्‍म में कोलकाता को प्रमुखता से दिखाया जाएगी और इसकी शूटिंग 20 जनवरी 2020 से शुरू होगी।

Related Articles