अपने फेस के अकॉर्डिंग चुनें ईयररिंग्स, खूबसूरती के साथ मिलेगा परफेक्ट लुक

0

दुनिया में सभी के लिए लुक्स, फिगर, पर्सनालिटी और ब्यूटी मैटर करता है। लोग परफेक्ट लुक पाने के लिए बहुत कुछ करते हैं। परफेक्ट ड्रेस की तलाश के साथ-साथ एसेसरीज, फूटवियर, हेयरस्टाइल और मेकअप हर चीज़ का ध्यान रखते हैं। ज्यादातर विमेंस परफेक्ट लुक के लिए जद्दोजहद करती है। ड्रेस के साथ मैचिंग ईयररिंग्स उन्हें खासा पसंद होती हैं।

अपने फेस के अकॉर्डिंग चुनें ईयररिंग्स, खूबसूरती के साथ मिलेगा परफेक्ट लुक

कई बार ईयररिंग्स कैरी करते वक्त हम इस बात ध्यान नहीं रखते हैं की क्या यह वाकई फेक पर सूट कर रही है। ईयररिंग्स कैरी करते समय हमें फेस कट को ध्यान में रखना चाहिए। कई बार ऐसा होता है हम मार्केट में ईयररिंग्स पसंद आने पर खरीद लेते हैं। लेकिन बाद में वे हम पर फबते नहीं हैं। इसलिए ईयररिंग्स अपनी पसंद के साथ-साथ अपने फेस कट को ध्यान में रखते हुए कैरी करना चाहिए।

ट्राईएंगल शेप

आपको ऐसे ईयररिंग्स खरीदें, जो नीचे के एंगल से ब्रॉड हों। ट्राईएंगल फेस कट के लिए मीडियम और लार्ज दोनों ही साइज के ईयररिंग्स चूज कर सकती हैं।

ओवल शेप

ओवल शेप फेस के लिए ब्रॉड स्टड्स, सिंपल ट्राईएंगल शेप के हैंगिंग ईयररिंग्स ही सेलेक्ट करें। इनसे आपको अलग ही लुक मिलेगा। इस फेसकट पर लार्ज साइज ईयररिंग्स भी ट्राई कर सकती हैं।

राउंड शेप

राउंड शेप फेस के लिए लंबे ईयररिंगस चूज करें। इन ईयररिंग्स से आपका फेस अट्रैक्टिव नजर आएगा। राउंड फेस कट के लिए हूप्स या सरकुलर ईयररिंग्स इग्नोर करें।

हार्ट शेप

हार्ट शेप फेस के लिए मीडियम साइज में बॉटम से थोड़े चौड़े शेप वाले ईयररिंग्स चूज करें। इसमें आपको शैंडलियर, टियर ड्रॉप ईयररिंग्स के काफी ऑप्शन मिल जाएंगे।

लंबा फेस

अगर आपका फेस लंबा है तो आप हूप्स, हैवी स्टड्स ईयररिंग्स चूज कर सकती हैं। इसमें आपको कुंदन के ईयररिंग्स की भी वैरायटी मिल जाएगी। इन ईयररिंग्स से आपका फेस भरा-भरा नजर आएगा।

स्क्वायर फेस शेप

स्क्वायर फेस के लिए ओवल शेप वाले ईयररिंग्स चूज कर सकती हैं। इस फेस पर मीडियम और लार्ज, दोनों साइज के ईयररिंग्स फबते हैं।

अपने फेस के अकॉर्डिंग ईयररिंग्स पहन का आप और भी खूबसूरत और आकर्षक लगेंगी।

loading...
शेयर करें