‘लैला मैं लैला’ पर थिरके गेल, फैंस को दिया पांच हजार डॉलर का चैलेंज

0

नई दिल्ली। कैरेबियाई दिग्गज क्रिस गेल जितनी अच्छी बल्लेबाजी करते हैं, वो उतना ही अच्छा डांस भी करते हैं। आपने अधिकतर उनको क्रिकेट मैदान पर ही डांस करते हुए देखा होगा लेकिन हाल ही में गेल ने ग्रीन रूम में डांस करके सबको चौंका दिया। दरअसल, गेल टी-20 मैच में भारतीय टीम पर मिली जीत क जश्न मनाने के लिए सनी लियॉन की गाने ‘ लैला मैं लैला’ डांस करने लगे। इस गाने के बोल भले ही वो समझ न पा रहे हों लेकिन धुन सुनकर ही उन्हें बड़े गजब के मूव्स किए हैं।

क्रिस गेल ने पोस्ट किया वीडियो

गेल ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही, उन्होंने अपने फैंस को एक चैलेंज भी दिया है। चैलेंज के अनुसार, कोई भी व्यक्ति उनके डांस को कॉपी करके एक वीडियो बनाए और उस वीडियो को गेल के साथ शेयर करे। जिसका वीडियो गेल को पसंद आएगा गेल उस व्यक्ति को 5 हजार अमेरिकी डॉलर इनाम में देंगे।

क्रिस गेल

इस चैलेंज का नाम गेल ने #ChrisGayledanceChallenge के नाम से रखा है। जिस गाने पर वो थिरक रहे हैं वो गाना बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की फिल्म रईस का गाना है। और इस गाने को सनी लियॉन पर फिल्माया गया है। गेल ने ये भी कहा है कि जिन पांच लोगों का डांस उन्हें पसंद आएगा वो उन वीडियोज को अपनि टाइमलाइन पर जरुर पोस्ट करेंगे।

यह भी पढ़ें : 15 साल बाद दादा ने किया ट्रेन से सफ़र, शेयर की फोटो

क्रिस गेल क्रिकेट जगत का काफी बड़ा नाम हैं। इस वीडियो को देखने के बाद ये भी साफ पता चल गया है कि गेल जितना अच्छा क्रिकेट खेलते हैं, उतना ही अच्छा डांस भी करते हैं। इस वीडियो में गेल एक वाइट कलर का सूट पहने हुए हैं। इस लुक में गेल काफी हैंडसम लग रहे हैं।

loading...
शेयर करें