Chris Morris ने कहा- लोग मुझे कम आंकते हैं, उन्हें नहीं पता मैं कितनी तेज दौड़ता हूं

Chris Morris ने अंतिम ओवरों में मैच का पासा पलट दिया। इस जीत के बाद क्रिस मॉरिस का दर्द भी छलक आया।

नई दिल्ली: राजस्थान रॉयल्स ने 15 अप्रैल को मुंबई में खेले गए सीजन के सातवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से मात दी। एक वक्त दिल्ली मैच में अपनी पकड़ मजबूत बना चुका था, लेकिन Chris Morris ने अंतिम ओवरों में मैच का पासा पलट दिया। इस जीत के बाद क्रिस मॉरिस का दर्द भी छलक आया। उन्होंने मैच के बाद पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के उस वाकये को याद किया, जिसने उन्हें ही नहीं, बल्कि तमाम क्रिकेट फैंस को भी हैरान कर दिया था।

आपको बता दें कि अप्रैल को पंजाब किंग्स ने रोमांचक मैच में राजस्थान को 4 रन से शिकस्त दी थी। उस मुकाबले में कप्तान संजू सैमसन शानदार फॉर्म में थे, लेकिन जब मुकाबले की आखिरी दो गेंदों पर टीम को जीत के लिए 5 रन की दरकार थी, तो सैमसन ने क्रिस Chris Morris को सिंगल लेने से मना कर दिया था। आखिरी गेंद पर सैमसन कैच आउट हुए और राजस्थान मैच हार गया।

इस बात को लेकर जब सवाल पूछा गया तो उन्होनें अपने अंदाज में जवाब भी दिया। Chris morris ने कहा कि ”लोग मुझे कम आंकते हैं, उन्हें नहीं पता मैं कितनी तेज दौड़ता हूं। संजू उस रात जिस तरह बॉल को हिट कर रहे थे, वह सपने से कम नहीं था। मैं बहुत दुखी नहीं होता, अगर वह (संजू सैमसन) आखिरी गेंद पर छक्का लगा देते।

बता दें कि Chris Morris को इस सीजन राजस्थान रॉयल्स ने 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा है। मॉरिस ने अपनी इस कीम तो सही साबित भी किया। उन्होंने दिल्ली के खिलाफ 18 गेंदों में 4 छक्कों की मदद से 36 रन की पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 200 का रहा।

यह भी पढ़ें: दिल्ली में आज से Weekend Lockdown, शादी के लिए मिलेगा Curfew Pass

Related Articles

Back to top button