क्रोमा ने लॉन्च किया Apple You & Chroma फेस्ट का दूसरा एडिशन

एप्पल यू एंड क्रोमा फेस्ट की सफलता के बाद टाटा समूह के ओमनीचैनल इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड क्रोमा ने फेस्ट का दूसरा एडिशन लॉन्च किया है

मुंबई: एप्पल यू एंड क्रोमा (Apple You & Chroma) फेस्ट की सफलता के बाद टाटा समूह के ओमनीचैनल इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड क्रोमा ने फेस्ट का दूसरा एडिशन लॉन्च किया है। यह एडिशन ग्राहकों को आकर्षक डील्स और शानदार ऑफर्स के साथ सर्वश्रेष्ठ एप्पल उत्पादों का अनुभव करने में सक्षम बनाएगा।

एप्पल के संपूर्ण अनुभव का आनंद

ग्राहक इस एडिशन से 180 से अधिक क्रोमा स्टोर्स और क्रोमा डॉट कॉम पर ऑल थिंग्स एप्पल के संपूर्ण अनुभव का आनंद ले सकते हैं। कंपनी ने एक बयान में कहा है कि, सर्वोत्तम डील्स और प्रस्तावों को तैयार करना, एक सूचित निर्णय लेने में मदद करने के लिए विशेषज्ञ सलाह प्रदान करना और पूरे ऐप्पल इको-सिस्टम को एक छत के नीचे लाना, क्रोमा में इस अभियान के कुछ महत्वपूर्ण लाभ हैं।

हैशटैग एप्पल यू एंड क्रोमा (#Apple You & Chroma) अभियान के दौरान, ग्राहक हर श्रेणी में आकर्षक कीमतों पर एप्पल उत्पादों का लाभ उठा सकते हैं। क्रोमा के बिजनेस हेड (Digital Products) महेश रामासामी ने एक बयान में कहा, इस साझेदारी को फरवरी के महीने में जबरदस्त सफलता मिली है और हम उम्मीद कर रहे हैं कि हम इस बार भी उसी सफलता को फिर से दोहरा सकते हैं। क्रोमा अब 60 से अधिक शहरों में मौजूद है और हमें उम्मीद है कि हर कोई क्रोमा में विशेष रूप से उपलब्ध विशेषज्ञता, रेंज और ऑफर का अधिकतम लाभ उठा सकता है।

उन्होंने यह भी कहा, इस साझेदारी के माध्यम से, क्रोमा उपभोक्ताओं के खरीदारी अनुभव में एक बहुत ही स्पष्ट अंतर को भरना चाहता है। जो तेजी से एप्पल उत्पादों (Apple products) की श्रेणी में बहुत रुचि व्यक्त कर रहे हैं, लेकिन उन्हें पूरी तरह से मार्गदर्शन की कमी है। इसके माध्यम से हम एक निर्बाध खरीद प्रक्रिया करने में सक्षम होंगे।

यह भी पढ़ेTokyo Olympics के दौरान 5,000 डोपिंग टेस्ट किए जाएंगे

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles