22 अक्टूबर से महाराष्ट्र में फिर से खुलेंगे सिनेमाघर, थिएटर: CM ठाकरे

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने शनिवार को घोषणा की कि राज्य के सभी सिनेमाघर और थिएटर 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे। आपको बता दें कि कोविड -19 महामारी के मद्देनजर पिछले 18 महीनों से राज्य में सिनेमाघर बंद हैं।

18 महीनों से बंद पड़े थे सिनेमाघर और थिएटर

मुख्य सचिव सीताराम कुंटे, अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) सहित कोविड टास्क फोर्स के सदस्यों के साथ विस्तृत चर्चा के बाद उन्होंने कहा, “इस संबंध में एक विस्तृत एसओपी (मानक संचालन प्रक्रिया) तैयार करने का काम चल रहा है, जिसकी घोषणा जल्द ही की जाएगी।”

बॉलीवुड और मराठी फिल्म उद्योग से रोहित शेट्टी, कुणाल कपूर, मकरंद देशपांडे, सुबोध भावे, आदेश बांदेकर और मंच और सिल्वर स्क्रीन के अन्य प्रतिनिधियों ने उनकी लंबे समय से चली आ रही मांग को पूरा किया। यह कदम सरकार द्वारा 4 अक्टूबर से राज्य के अधिकांश स्कूलों और 7 अक्टूबर से सभी पूजा स्थलों को प्रतिबंधों के साथ फिर से खोलने की अनुमति देने के एक दिन बाद आया है।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने किसानों के ‘भारत बंद’ के आह्वान को दिया समर्थन

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles