Sudhaa Chandran की विकलांगता का मज़ाक बनाने के बाद CISF ने मांगी माफ़ी

लखनऊ : अभिनेत्री Sudhaa Chandran ने एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान उन्हें होने वाली मुश्किलों के बारे में बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वह आर्टिफिशल अंगों वाले लोगों को एक विशेष कार्ड मुहैया कराएं। इस कड़ी में अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि वह जब भी हवाई यात्रा करती हैं, तो वह एयरपोर्ट पर जांच के कारण होनी वाली मुश्किलों से बहुत आहत होती हैं।

Sudhaa Chandran अभिनेत्री के साथ साथ मशहूर डांसर भी हैं

चंद्रन ने लिखा कि मैं हर बार अत्यंत दुखदायी इस जांच से गुजरकर बहुत आहत होती हूं… उम्मीद है कि मेरा संदेश राज्य और केंद्र सरकारों के प्राधिकारियों तक पहुंचेगा… और मैं इस मामले में तत्काल कदम उठाए जाने की अपेक्षा करती हूं। ऐसा प्रतीत होता है कि यह वीडियो एयरपोर्ट पर बनाया गया है। इसमें चंद्रन ने पहले अपना परिचय दिया।

इस कड़ी में  नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने उनसे माफी मांगी है। इसके अलावा अभिनेत्री का वीडियो वायरल होने पर एयरपोर्ट पर सुरक्षा की देखभाल करने वाली सीआईएसएफ ने भी अभिनेता से माफी मांगी है। इस कड़ी में सीआईएसएफ ने ट्वीट कर कहा कि सुधा चंद्रन को हुई असुविधा के लिए हमें बेहद खेद है। प्रोटोकॉल के अनुसार विशेष परिस्थितियों में ही सुरक्षा जांच के लिए प्रोस्थेटिक्स को हटाया जाना है।

यह भी पढ़ें : अपार्टमेंट में लगी भीषड़ आग, डर के कारण 19वीं मंजिल से आदमी ने लगाई छलांग, देखें वीडियो

Related Articles