पूर्णिया में वोटर्स के साथ झड़प में CISF ने चलायी हवा में गोली, 4 हिरासत में

अलीनगर बूथ संख्या 282 पर CISF के जवानों ने मतदान के लिए आए लोगों को कतार में शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए कहा तो इससे कुछ लोग उत्तेजित हो गए और और जवानों के साथ मारपीट शुरू कर दी।

पूर्णिया: बिहार में पूर्णिया जिले के धमदाहा विधानसभा क्षेत्र में मतदान केंद्र पर कतार में लगे मतदाताओं को शारीरिक दूरी बनाने के लिए कहने पर असामाजिक तत्व केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) के जवानों से मारपीट करने लगे, जिसके बाद स्थिति को नियंत्रित करने के लिए जवानों को हवा में गोली चलानी पड़ी।

आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि जिले के धमदाहा विधानसभा क्षेत्र में कृत्यानंद नगर थाने के अलीनगर बूथ संख्या 282 पर CISF के जवानों ने मतदान के लिए आए लोगों को कतार में शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए कहा तो इससे कुछ लोग उत्तेजित हो गए और और जवानों के साथ मारपीट शुरू कर दी। बाद में वहां पर मौजूद CISF के अन्य जवानों ने स्थिति को नियंत्रित करने के लिए आसमान में गोलियां चलाई।

 घटना की सूचना मिलते ही पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि इस मामले में चार असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार किया गया है। घटना के बाद इस मतदान केंद्र पर वोटिंग का काम शांतिपूर्वक चल रहा है।

ये भी पढ़ें : पिछले 24 घंटों के दौरान देश में कोरोना से स्वस्थ होने वालों की संख्या में वृद्धि

Related Articles

Back to top button