IPL
IPL

10वीं की परीक्षा रद्द, 12वीं की परीक्षा स्थगित, Sonu Sood का आया ऐसा रिएक्शन!!

CBSE की 10वीं की परीक्षा रद्द कर दी है। साथ ही 12वीं की परीक्षा स्थगित करने का फैसला किया गया है। इस खबर पर बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood ने अपनी प्रतिक्रिया जताई है।

नई दिल्ली: Central Government ने देश भर में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड यानी CBSE की 10वीं की परीक्षा रद्द कर दी है। साथ ही 12वीं की परीक्षा स्थगित करने का फैसला किया गया है। इस खबर पर बॉलीवुड एक्टर Sonu Sood ने अपनी प्रतिक्रिया जताई है। उन्होंने ट्वीट कर इस फैसले पर खुशी जताई और छात्रों को बधाई भी दी है। उनके इस ट्वीट पर अब जमकर रिएक्शन आ रहे हैं।

Sonu Sood काफी दिनों से इस संबंध में ट्वीट कर रहे थे। अब जब सरकार ने अपना फैसला सुना दिया है तो उन्होंने ट्वीट कर लिखा,”आखिरकार यह हो ही गया। सभी छात्रों को बधाई।” उनके इस ट्वीट पर 35 हज़ार से ज़्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं लोग लगतार कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया जाता रहे हैं।

प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बने Sonu Sood

बता दें कि पिछले साल कोरोना महामारी ने जब देशभर में चरम रूप धारण किया था तब Sonu Sood ही ऐसे सेलिब्रिटी थे जिन्होंने अपनी जान को जोखिम में डाल कर प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया था। इतना ही नहीं उन्होंने कई लोगों की आर्थीक मदद भी की थी।

यह भी पढ़ें :

बता दें कि Congress के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi, पार्टी महासचिव Priyanka Gandhi Vadra, दिल्ली के मुख्यमंत्री Arvind kejriwal सहित कई नेताओं ने कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते खतरों को देखते हुए CBSE परीक्षाओं को रद्द करने की मांग की थी। शिक्षा मंत्रालय ने बताया है कि वह इस फैसले के बाद फिर से 1 जून को स्थिति की समीक्षा करेगा। मंत्रालय ने बताया है कि कक्षा 10वीं के बच्चों का रिजल्ट निकालने के लिए बोर्ड एक क्राइटेरिया सिस्टम बनाएगा और 12वीं की परीक्षाएं बाद में ली जाएंगी।

Related Articles

Back to top button