मौलवी बना बलात्कारी, मदरसे में मासूम बच्ची को बनाया शिकार

संतकबीर नगर: शिक्षा का मंदिर जहां पर हर बच्चा ज्ञान अर्जित करता है वहां पर घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया है। ऐसा वाक्य यूपी के संतकबीर नगर जिले में मदरसे में पढ़ने गई एक छात्रा के साथ हुआ है। यहां पर उसे पढ़ाने वाले मौलवी ने मदरसे में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। रेप पीड़ित छात्रा ने इस घटना की जानकारी अपनी मां को दी। इस खबर से नाराज पीड़ित परिवार ने स्थानीय थाने जाकर मौलवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

जानकारी के मुताबिक, मेंहदावल थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित मदरसे के शिक्षक ने मदरसे में पढ़ने वाली मासूम छात्रा के साथ दुष्कर्म किया है। शिकायत के बाद आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। इस घटना को लेकर लोगों में मदरसा शिक्षक के क्रियाकलापों के खिलाफ नाराजगी है।

एफआईआर में लगाया ये आरोप

पीड़िता की माता ने मेंहदावल पुलिस को दी गई तहरीर में लिखा है कि सोमवार की सुबह मेरी बेटी अपने दोनों भाई के साथ पढ़ाई करने गई थी तभी दोपहर एक बजे दोनों भाइयों को अवकाश होने के बाद वहां के शिक्षक मुस्ताक ने पैसे देकर पास के ही चौराहे से कलम लाने को भेज दिया। इस दौरान 10 साल की बेटी को अकेला पाकर उसने मदरसे के कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया।

फरार की तलाश में पुलिस

आरोपी शिक्षक सिद्धार्थनगर बलुहिया थाना खेसरहा का रहने वाला है। परिजनों ने बताया कि घटना की आपबीती पुत्री ने घर पर आकर बताई। इसके बाद सभी लोग मदरसे पर पहुंचे। भीड़ जुटती देख मदरसे का शिक्षक मौके से फरार हो गया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मौलवी की तलाश में जुट गई है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Related Articles