ओवरबिलिंग पर सख्त हुए CM, बोले- बकाया बिल होने के कारण न काटे जाए कनेक्शन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने बिजली विभाग को आदेश देते हुए कहा कि बिजली बिल बकाया होनें के कारण किसानों के कनेक्शन न काटे जाएँ, इसके अलावा ओवरबिलिंग पर नाराजगी जाहिर करते हुए सीएम योगी ने शिकायतों का तत्काल निस्तारण करने का आदेश दिए है। CM योगी ने कहा, बिजली बिल में ओवरबिलिंग की शिकायतों का तत्काल निस्तारण कराया जाए। बकाये की वजह से किसी भी किसान का बिजली कनेक्शन न काटा जाए। इनकी समस्याओं के निस्तारण के लिए एक मुश्त समाधान (ओ.टी.एस.) योजना लाई जाए।

आपको बता दें कि शहरों से लेकर गांवों तक बिजली उपभोक्ताओं की बड़े पैमाने पर ओवरबिलिंग की मिल रही शिकायतों को CM योगी ने गंभीरता से लिया है, उन्होंने कहा कि ओवरबिलिंग की शिकायतों का तत्काल निस्तारण कराया जाए। मुख्यमंत्री ने किसानों को बिजली बकाये में राहत देने के लिए जल्द एक मुश्त समाधान (ओ.टी.एस.) योजना लागू करने के आदेश भी दिए हैं।

पूरे प्रदेश में बड़े पैमानों पर ट्रांसफार्मरों के फूंकने और समय से न बदलने की शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने ट्रांसफार्मरों की गुणवत्ता की जांच कराने के निर्देश दिए हैं, गुणवत्ता में कमी मिलने पर कंपनियों के खिलाफ कार्यवाही करने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें: सुसाइड के लिए उकसाने के मामले में पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर गिरफ्तार

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles