सीएम भूपेश बघेल और टीएस सिंह देव ने राहुल गांधी से दिल्ली में उनके आवास पर की मुलाकात

हालांकि बघेल की सरकार ने जून में अपने कार्यकाल के ढाई साल पूरे कर लिए थे, लेकिन स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के समर्थकों ने बारी-बारी से CM बनने का मुद्दा उठाया है।

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मंगलवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव (Health Minister TS Singh Deo) से मुलाकात की, ताकि दोनों नेताओं के बीच चल रहे सत्ता संघर्ष को हल किया जा सके। बैठक में छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया भी शामिल हो रहे हैं।

हालांकि बघेल की सरकार ने जून में अपने कार्यकाल के ढाई साल पूरे कर लिए थे, लेकिन स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव के समर्थकों ने बारी-बारी से CM बनने का मुद्दा उठाया है। हालांकि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ में इस मुद्दे के बारे में कभी उल्लेख नहीं किया, लेकिन देव के समर्थकों का दावा है कि 2018 के चुनावों के बाद वर्तमान सरकार के पिछले ढाई साल के शासन में उन्हें मुख्यमंत्री बनाने का वादा किया गया था।

अब उम्मीद की जा रही है कि दोनों नेताओं की राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के साथ बैठक से सत्ता संघर्ष पर लगा सस्पेंस खत्म हो जाएगा। कांग्रेस को पंजाब और राजस्थान राज्यों में इसी तरह के मुद्दों का सामना करना पड़ रहा है, जिसमें वरिष्ठ नेता एक-दूसरे के खिलाफ हैं।

यह भी पढ़ें: ऑर्डर लेकर पहुंचा Delivery boy, लड़की ने बाधी राखी, जानिए क्या था मामला

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles