सीएम भूपेश बघेल ने PM मोदी को तोहफे में भेजा आईना, कहा- देखकर अपना असली चेहरा पहचानिए

रायपुर: लोकसभा चुनाव में राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है एक दुसरे पर बयानबाजी या टिप्पड़ी करना आम बात है ऐसे में छत्तीसगढ़ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में खबर है. इस राज्य के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी को तोहफे में आईना भेजा है. आईने के साथ उन्होंने प्रधानमंत्री के नाम एक खुला पत्र भी लिखा है. पत्र में सीएम बघेल ने प्रधानमंत्री पर तंज कसते हुए कहा है कि आप इस आईने में खुद को देखकर अपना असली चेहरा पहचानिए. यदि आप अपने चहरे को नहीं पहचानेंगे तो देश की जनता चुनाव में आपको आइना दिखा देगी.

भूपेश बघेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि हो सकता है कि आप मेरे इस तोहफे के रूप में भेजे गए इस आईने का इस्तेमाल नहीं करेंगे. हो सकता है आप इसे अपने आवास के किसी कूड़ेदान में फेंक देंगे, लेकिन आईना देखने से आप फिर भी नहीं बच पाएंगे. देश की 125 करोड़ की आबादी इस चुनाव में आपको आईना दिखाने वाली है. इसी के साथ भूपेश बघेल ने इस ऑनलाइन शॉपिंग के इनवॉइस का स्क्रीन शॉट भी पोस्ट किया है

दरअसल, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने पीएम मोदी पर आरोप लगाया है कि पीएम मोदी के अनेक चेहरे (चायवाला, फकीर, चौकीदार) हैं जिसका वह इस्तेमाल मतदाताओं को रिझाने के लिए करते हैं. जो शायद इस आईना को देखकर वे असली अपना चेहरा पहचान जाए और लोगो के सामने अपना एक ही चेहरा पेश करे. बता दें कि सीएम बघेल ने पीएम मोदी के लिए आईना ऑनलाइन ऑर्डर किया है. इसका डिलेवरी एड्रेस पीएम मोदी का सरकारी आवास दिया गया है.

Related Articles