CM का बड़ा फैसला, Uttarakhand जाने वाले इस खबर को जरूर पढ़ें

उत्तारखंड: देश के में कोरोना ( Corona ) के बढ़ते केसों और प्रदेश में कुंभ ( Kumbh ) को देखते हुए मुख्यमंत्री ( Chief Minister ) तीरथ सिंह रावत ( Tirath Singh Rawat ) ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ( Video Conferencing ) के जरिये अधिकारी के साथ बैठक की। बैठक दौरान मुख्यमंत्री ( Chief Minister ) ने अधिकारियों को कोरोना को लेकर सख्त निर्देश दिए हैं और बाहर से आने वाले लोगों पर नजर रखने के निर्देश दिए हैं।

अधिकारियों को दिए निर्देश

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अधिकारियों के साथ हो रही बैठक में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ( Tirath Singh Rawat ) ने निर्देश देते हुए कहा कि कोविड ( Covid ) पर प्रभावी नियंत्रण के लिए RT-PCR टेस्ट और वैक्सीनेशन में तेजी लाई जाए। हरिद्वार कुंभ स्नानों के दृष्टिगत हरिद्वार ( Haridwar ) में वैक्सीनेशन ( Vaccination ) और RT-PCR टेस्ट के लिए विशेष अभियान चलाया जाए।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कि राज्य में जिन स्थानों पर कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, उन स्थानों पर कंटेनमेंट और माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाए जाएं और टीकाकरण पर विशेष ध्यान दिया जाए।

निगेटिव होना जरूरी

अधिकारियों को मुख्यमंत्री ने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि जिन राज्यों में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं, ऐसे राज्यों के जिन स्थानों पर अधिक मामले मिल रहे हैं वहां से जो भी लोग उत्तराखंड ( Uttarakhand  ) आ रहे हैं, उनको कोरोना निगेटिव रिपोर्ट लाने पर ही प्रवेश दिया जाए।

यह भी पढ़ें: Corona Virus की चपेट में एक के बाद एक भारतीय दिग्गज क्रिकेटर

Related Articles