केंद्रीय मंत्रियों से मिलने दिल्ली चले CM धामी, लाएंगे प्रदेश के लिए सौगात

दिल्ली दौरे पर जाने से पहले CM धामी ने जानकारी देते हुए बताया कि सरकारी कामकाज को लेकर कैबिनेट मंत्रियों से मुलाकात करनी है।

देहरादून: CM पुष्कर सिंह धामी मंगलवार को दिल्ली रवाना हो गए हैं। तय कार्यक्रम के अनुसार 3:10 बजे मुख्यमंत्री दिल्ली सदन पहुंचेंगे। इसके बाद रात 9 बजे तक कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करेंगे। CM धामी का यह दौरा काफी अहम माना जा रहा है, क्योंकि आगामी विधानसभा चुनाव में कुछ महीने का समय बचा है। ऐसे में सीएम धामी लगातार प्रदेश की जनता को बड़ी सौगात देने की कोशिशों में जुटे हैं।

दिल्ली दौरे पर जाने से पहले CM धामी ने जानकारी देते हुए बताया कि सरकारी कामकाज को लेकर कैबिनेट मंत्रियों से मुलाकात करनी है। उत्तराखंड की कुछ योजनाएं हैं, जिन्हें जल्द ही लागू करना है। इस संबंध में भी वह केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर जा रहे हैं, क्योंकि उन योजनाओं के लिए जल्द से जल्द बजट जारी किया जा सके।

खास बात यह है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी शुरू से ही कह रहे हैं कि राज्य में जो योजनाएं संचालित हो रही हैं, उनको सही ढंग से धरातल पर उतारा जाए। मुख्यमंत्री का यह दौरा इसलिए भी अहम माना जा रहा है कि आने वाले विधानसभा चुनाव से पहले केंद्र सरकार से बड़ी सौगात ला सकते हैं। आपको बता दें, सीएम धामी ने जब से प्रदेश की कमान संभाली तब से कई बार दिल्ली दौरे पर जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें: अंधविश्वास के अंधियारे से बाहर निकलकर ही दुनिया को अच्छे से देख पाओगें: लक्ष्य

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles