सीएम हेमंत सोरेन ने सरकार के प्रथम वर्षगांठ कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

रांची, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रविवार को रांची स्थित मोरहाबादी मैदान पहुंच कर सरकार के प्रथम वर्षगांठ के मौके पर 29 दिसंबर को आयोजित होने वाले कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।

सीएम हेमंत सोरेन ने निरीक्षण करके तैयारियों से संबंधित पूरी जानकारी पदाधिकारियों से ली तथा कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कोरोना संक्रमण को ध्यान में रखते हुए कार्यक्रम में सम्मिलित होने वाले अतिथियों, लाभुकों एवं आमजनों के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित  करने का निर्देश दिया। उन्होंने समारोह में उपस्थित होने वाले आगंतुकों के बैठने के लिए कुर्सियां इत्यादि की व्यवस्था, एलइडी स्क्रीन्स को सुनियोजित ढंग से लगाने की व्यवस्था को दुरुस्त रखने का भी निर्देश दिया।

इस क्रम में पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री को अवगत कराया कि कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कार्यक्रम स्थल में लगभग तीन हजार लोगों के बैठने की मुकम्मल व्यवस्था की जा रही है। राज्य स्तरीय समारोह से राज्य के सभी जिले लाइव जुड़े रहेंगे। मौके पर मुख्यमंत्री ने मोरहाबादी मैदान स्थित बिरसा मुंडा फुटबॉल स्टेडियम एवं इनडोर बैडमिंटन कोर्ट का भी निरीक्षण कर स्टेडियमों के रखरखाव एवं मेंटेनेंस संबंधित जानकारी पदाधिकारियों से प्राप्त की तथा आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

इसे भी पढ़े: कृषि कानून के विरोध में “जाट” आज से तीन दिवसीय भूख हड़ताल पर

इस मौके पर राज्य के मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, सचिव अजय कुमार सिंह, सचिव पूजा सिंघल, सचिव विनय कुमार चौबे, खेल निदेशक जिशान कमर, रांची के उपायुक्त छवि रंजन सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button