उत्तराखंड दौरे पर CM केजरीवाल, हल्द्वानी में सभा को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली: AAP के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल रविवार को उत्तराखंड के कुमाऊं क्षेत्र का दौरा करेंगे, यह दौरा अगले साल राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले होगा। AAP ने एक ट्वीट में कहा कि केजरीवाल 19 सितंबर को हल्द्वानी पहुंचेंगे।

AAP ने एक ट्वीट में कहा, “आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के CM केजरीवाल उत्तराखंड के कुमाऊं क्षेत्र का दौरा करेंगे। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 19 सितंबर, 2021 को हल्द्वानी पहुंचेंगे। आगामी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के मद्देनजर महत्वपूर्ण दौरा!” उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं और AAP ने कहा है कि वह चुनाव लड़ेगी और विकास के मुद्दों को उठाएगी।

इससे पहले CM केजरीवाल ने घोषणा की थी कि सेवानिवृत्त कर्नल अजय कोठियाल राज्य में आप के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। 2017 के पिछले विधानसभा चुनाव में, 70 सदस्यीय उत्तराखंड विधानसभा में भाजपा ने 56 सीटें जीती थीं, जबकि कांग्रेस को 11 सीटें मिली थीं। बीजेपी का वोट शेयर 46.51 फीसदी रहा, वहीं कांग्रेस को 33.49 फीसदी वोट शेयर मिला।

यह भी पढ़ें: राजस्थान के CM अशोक गहलोत के OSD ने दिया इस्तीफा

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles