पंजाब के सियासी घमासान पर CM केजरीवाल का आया बयान, कांग्रेस की बढ़ जाएगी परेशानी

चड़ीगढ़: दो दिन के पंजाब दौरे पर गए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल कांग्रेस निशाना साधते हुए कहा कि, आम आदमी पार्टी ही पंजाब में ईमानदार सरकार देगी और AAP ही पंजाब को स्थिर सरकार दे सकती है।

बता दें कि अगले साल पंजाब में विधानसभा चुनाव होने है, जिसके लिए AAP ने तैयारियां शुरू कर दी हैं और इसी के तहत CM केजरीवाल पंजाब के दौरे पर हैं। इस दौरान केजरीवाल ने कांग्रेस पर तंज़ कसते हुए कहा कि AAP ही पंजाब में ईमानदार सरकार देगी और AAP ही पंजाब को अच्छी सरकार दे सकती है। उन्होने यह भी कहा की पंजाब की राजनितिक अस्थिरता दुर्भाग्यपूर्ण है और सत्ता की गंदी लड़ाई चल रही है। इन्होंने सरकार को गंदा तमाशा बना कर रखा है।

CM केजरीवाल ने दी CM चन्नी को सलाह

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के CM चरणजीत सिंह चन्नी को सलाह देते हुए कहा की चन्नी साहब पांच चीजों पर तुरंत कार्रवाई करें, CM केजरीवाल ने कहा, ‘उन पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने दागी अफसर-मंत्री लिए है, उनको तुरंत हटाए।

आपको बता दें कि, बरगाड़ी काण्ड को लेकर पंजाब की जनता पूर्व CM से नाराज चल रही है। बताया जा रहा है की इस काण्ड के मास्टरमाइंड को अभी तक सजा नहीं हुई। CM चन्नी चाहते तो आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ़्तार करा सकते है। कैप्टेन अमरिंदर सिंह ने जनता से झूठे वादें किये है। CM केजरीवाल ने चन्नी से कहा, बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता दें और किसानों के लोन माफ करें, इसके अलावा पावर परचेज एग्रीमेंट कैंसिल करें, मैंने 49 दिनों में दिल्ली में जो काम किए वो चन्नी साहब भी कर सकते हैं।”

यह भी पढ़ें: गोवा में बंगाल की TMC लड़ सकती है तो महाराष्ट्र की शिवसेना भी: संजय राउत

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles