सीएम ममता और राज्यपाल धनखड़ ने की गांगुली (Sourav Ganguly) से अस्पताल में मुलाकात

कोलकाता : पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने पूर्व भारतीय कप्तान (Indian captain) और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरभ गांगुली (Sourav Chandidas Ganguly) के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। प्रदेश के राज्यपाल (Governor) जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) और मुख्यमंत्री बनर्जी (Chief Minister Banerjee) ने अस्पताल का दौरा किया और गांगुली से बात की।

इसे भी पढ़े: स्वर्गीय वोरा की शोक सभा, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हुए सम्मिलित

गांगुली को घर स्थित जिम में एक्सरसाइज करने के बाद हल्का दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद उन्हें वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है और उनकी हालत स्थिर बतायी जाती है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह  (Amit Shah) ने भी गांगुली (Sourav Ganguly) के स्वास्थ्य की जानकारी ली है।

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा,“यह जानकार दुःख हुआ कि गांगुली को हल्का दिल का दौरा पड़ा और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करती हूं।” मुख्यमंत्री ने अस्पताल टीम को धन्यवाद दिया जिन्होंने त्वरित एक्शन लिया और गांगुली का इलाज किया।

राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने भी गांगुली के जल्द स्वस्थ होने के कामना की। राज्यपाल ने भी अस्पताल का दौरा किया। राज्यपाल ने गांगुली से मिलने के बाद अस्पताल के बाहर संवाददाताओं से कहा कि दादा पूरी तरह ठीक हैं और प्रसन्न दिखाई दे रहे हैं। राज्यपाल ने अस्पताल में गांगुली की पत्नी, बेटी और भाइयों से भी बात की।

Related Articles

Back to top button