CM ममता बनर्जी पर टूटा दुख का पहाड़, कोरोना से परिवार के सदस्य की मौत

कोलकाता: पश्चिम बंगाल और देश की सबसे दिग्गज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है. उनके छोटे भाई असीम बनर्जी की शनिवार सुबह मौत हो गई. उनकी मौत की वजह कोरोना संक्रमण बताई जा रही है. उन्होंने आज सुबह अंतिम सांस ली.

निधन के बाद परिवार में गहरा शोक का माहौल

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी के निधन से उनके घर में शोक का माहौल है. हर कोई परिवार का गम में डूबा है. हॉस्पिटल से शव मिलने के बाद कोविड प्रोटोकाल्स (Covid Protocols) के तहत उनका अंतिम संस्कार (Funeral of Ashim Banerjee) किया जाएगा.

कोलकाता के मेडिका सुपरस्पेशिलिटी अस्पताल के चेयरमैन डॉ. आलोक रॉय ने इस बात की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि वेस्ट बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के छोटे भाई असीम बनर्जी का अस्पताल में इलाज चल रहा था. शनिवार सुबह असीम बनर्जी का निधन हो गया.

नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप

बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है. हेल्थ मिनिस्ट्री द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, बीते 24 घंटे में कोरोना के नए 3,26,098 मामले भारत में सामने आए, जबकि 3890 लोगों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो गई. हालांकि इस दौरान 3,53,299 मरीज कोरोना से covid से स्वस्थ होकर डिस्चार्ज भी हुए.

भारत में कोरोना के कुल इतने एक्टिव केस

देश में कुल कोरोना संक्रमितों की का संख्या 2,43,72,907 हो गई है. फिलहाल Covid-19 के मामलों में गिरावट देखने को मिल रही है. अबतक देश में 2,66,207 रोगियों की कोरोना संक्रमण की वजह से मौत हो चुकी है. देश में इस समय कोरोना के 36,73,802 सक्रीय मामले हैं. जबकि 18,04,57,579 लोगों को अभी तक कोरोना की वैक्सीन देशभर में लगाई जा चुकी है.

ये भी पढ़ें : बंगाल की सियासत गरमाई, नंदीग्राम पहुंचे राज्यपाल धनखड़, पीड़ित परिवार से की मुलाकात

Related Articles