IPL
IPL

CM ने प्रदेश भर के शहरी क्षेत्रों में लगाया Weekend Lockdown, Night Curfew रहेगा जारी

इससे पहले मध्य प्रदेश सरकार ने Covid-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश के सभी शहरी इलाकों में 8 अप्रैल से रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाने की बुधवार को घोषणा की थी।

भोपाल : मध्य प्रदेश में बढ़ते Corona Virus के मामलों को देखते हुए CM शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने राज्य के सभी शहरी क्षेत्रों में Weekend lockdown की घोषणा की है। ये Lockdown शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक शहरी क्षेत्र में रहेगा। CM हाउस में आयोजित हाई लेवल मीटिंग के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस lockdown का ऐलान किया है। साथ ही उन्होंने सभी को लॉकडाउन का सख्ती से पालन करने की बात कही है।

इससे पहले मध्य प्रदेश सरकार ने Covid-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश के सभी शहरी इलाकों में 8 अप्रैल से रात्रिकालीन कर्फ्यू लगाने की बुधवार को घोषणा की थी। साथ ही, राज्य के सभी सरकारी कार्यालयों में अगले 3 माह तक सप्ताह में 5 दिन (Monday TO Friday) ही कामकाज होगा।

बता दें कि MP में Corona संक्रमण तेज़ी से पैर पसार रहा है। बुधवार को सामने आये आंकड़ों के मुताबिक राज्य में पिछले  24 घंटे में रिकॉर्ड 4,043 पॉजिटिव केस सामने आये। हालात बिगड़ने का अंदाजा इस बात लगाया जा सकता है कि संक्रमण रेट 12% पहुंच गया है। मौतों का आंकड़ा 4086 हो गया है। भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर के बाद अब बड़वानी, उज्जैन और उमरिया में 100 से अधिक corona संक्रमित केस मिले हैं।

MP के छिंदवाड़ा में लगा सम्पूर्ण लॉकाडाउन

मध्य प्रदश के छिंदवाड़ा में कोरोना से लगातार मौतों की संख्या सामने आ रही है। अब तक अकेले जिले में 51 लोगों की मौत हो चुकी है। CM शिवराज सिंह चौहान ने अपर मुख्य सचिव (गृह) राजेश राजौरा को तत्काल छिंदवाड़ा पहुंचने के निर्देश दिये। वहीं छिंदवाड़ा जिले में 8 अप्रैल की रात 8 बजे से अगले 7 दिन तक संपूर्ण लॉकडाउन लगाने के आदेश जारी कर दिए।

ये भी पढ़ें : बिना मास्क के घूम रहे अभिनेता Shahid Kapoor, वायरल हुआ ये Video

Related Articles

Back to top button