IPL
IPL

पावरी गर्ल के अंदाज में बोले सीएम, ये मैं हूं, ये मेरी सरकार है और…

इंदौर: पावरी गर्ल दानानीर मोबीन को तो आप सभी जानते होंगे। दानानीन ने 6 फरवरी को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। जिसमे वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए दिखाई दें रही है। इस वीडियो में वो कह रही है- ये मैं हूं, ये हमारी कार है और ये हमारी पावरी हो रही है। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) भी ठीक इसी अंदाज में बोलते हुए नजर आये है। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ये मैं हूँ और ये मेरी सरकार

दरअसल, इंदौर में मंगलवार को माधव सृष्टि चमेली देवी अग्रवाल मेडिकल सेंटर का लोकार्पण करने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) पहुंचे। वहां पर उन्होंने खुले शब्दों में माफियाओं को चेतावनी दी है और कहा है यहां पर किसी माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है। मैं इस राज्य को पूरी तरह से माफियाओं से मुक्त कराकर ही चैन की सांस लूंगा। इसके आगे उन्होंने पावरी गर्ल के अंदाज में कहा, “ये मैं हूँ! मध्यप्रदेश में मेरी (बीजेपी की) सरकार है! यहां मेरी सशक्त प्रशासनिक टीम है! और भूमाफिया मध्यप्रदेश छोड़कर भाग रहे हैं!”

ये भी पढ़ें : जानिए क्या है वो ट्वीट जिसके लिए Burger king को पड़ी मांगनी माफ़ी

टाइगर अभी जिंदा है

शिवराज का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है, जिसमे वो कह रहे है कि टाइगर अभी जिंदा है और शिकार पर निकला है। भूमाफियाओं, नशे के कारोबारियों, शिकार चिटफंड कंपनियों के दलालों और मां-बेटी और बहन की जिंदगी को बदतर बनाने वालों शिकार किया जाएगा। इसके बाद उन्होंने कहा, हमारी जनता भगवान है और उनको न्याय दिलाना हमारा धर्म है। इस राज्य के हर व्यक्ति को न्याय मिलेगा और गलत करने वालों को सजा, यह हमारा संकल्प है।”

ये भी पढ़ें : पश्चिम बंगाल में दिखी चायवाली दीदी, ममता बनर्जी ने खुद बनाई कड़क चाय, देखें वीडियो

Related Articles

Back to top button