सीएम शिवराज बोले- मैं मदारी हूं, डमरु बजाता हूं तो गरीबों का बिजली बिल जीरो हो जाता है!

0

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों ने चुनावी रणनीति पर काम करना शुरु कर दिया है। लेकिन सूबे में इस बार कांग्रेस और बीजेपी में जुबानी जंग अभी से शुरु हो गई है। एक ओर जहां कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने मुख्य्मंत्री शिवराज सिंह को मदारी कहा तो दूसरी तरफ शिवराज सिंह ने भी उनपर पलटवार करते हुए कहा, ‘हां मैं मदारी हूं जो डमरू बजाता है और बिजली का बिल जीरो हो जाता है। मैं मदारी हूं जो गरीबों के लिए घर बनाता है।‘ उक्त बातें सीएम ने शनिवार को बुदनी में स्वराजगार मेंलें के दौरान कही।

हां मैं मदारी हूं- सीएम

दरअसल, राज्य में बिजली पर मचे कोहराम पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर हमला बोला। उन्होंने खुद को प्रदेश का विकास करने वाला बताते हुए कहा, ‘हां, मैं मदारी हूं। मैं ऐसा मदारी हूं, जो डबरू बजाता है तो बिजली बिल जीरो हो जाता है। मैं मदारी हूं, जो गरीबों के लिए घर बनाता है। बच्चों की फीस भरता है। मैं वह इंसान हूं, जो मध्य प्रदेश का विकास चाहता हूं। उन्होंने कहा कि जबतक मैं जिंदा हूं प्रदेश में कोई असहाय महसूस नहीं कर सकता है।

क्या बोले थे कमलनाथ?

गौरतलब हो कि मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सिंह पर हमला बोलते हुए उनपर मनमानी घोषणाएं करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि चौहान को गरीबों का एक दो साल का बिल नहीं, बल्कि 14 साल की बिजली माफ करनी चाहिए। वह युवाओं को रोजगार देने में पूरी तरह से विफल रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी प्रदेश में समय-समय पर बिजली माफ करती रही है, लेकिन भाजपा ऐसा नहीं करती है। इस बार भी कांग्रेस ने वायदा किया है कि अगर इस चुनाव में हम जीत दर्ज करते हैं तो बिजली का बिल माफ कर देंगे।

loading...
शेयर करें