सीएम शिवराज ने कहा- जहां राहुल गांधी के पड़ते है पैर, वहां कांग्रेस का होता है बंटाधार

भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के उत्तर भारत के दौरे को लेकर निशाना साधा है। सीएम शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी ने पहले उत्तर भारत को कांग्रेस मुक्त कर दिया। अब दक्षिण की तरफ चले हैं। कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भारत एक है।

जहां-जहां राहुल के पैर पड़े वहां कांग्रेस का बंटाधार हुआ

सीएम ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर तंज कसते हुए कहा कि जहां-जहां राहुल गांधी के पैर पड़े वहां-वहां कांग्रेस का बंटाधार हुआ है। सीएम ने कहा कि पहले उत्तर भारत का बंटाधार किया अब राहुल भैया दक्षिण भारत की तरफ चले हैं। लेकिन हमारे और जनता के लिए पूरा देश एक है। उत्तर हो दक्षिण हो पूरा भारत एक है। सीएम ने कहा कि हम सब भारत मां के लाल भेदभाव का कहां सवाल। भोपाल हो या गुवाहाटी अपना देश अपनी माटी।

राहुल की मानसिकता बांटने वाली

सीएम ने कहा यह राहुल नहीं उनकी बांटने वाली मानसिकता बोल रही है। यह कांग्रेस ही थी, जिसने धर्म के नाम पर भारत, पाकिस्तान को बांटा। अब उत्तर और दक्षिण को बांटने चले हैं। जनता ऐसे प्रयासों को सफल नहीं होने देगी।

दक्षिण दौरे पर Rahul Gandhi

बता दें आने वाले असेंबली चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस नेता राहुल गांधी दक्षिण भारत में लगातार दौरे कर रहे हैं। फरवरी महीने के अंत में वे तीन दिन के लिए तमिलनाडु के दौरे पर जाने वाले हैं। वह 27-28 फरवरी व एक मार्च को राज्य में दौरा करेंगे।

यह भी पढ़ें: जनता की जेब पर पड़ रहा बोझ, पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर नियंत्रण करें सरकार: मायावती

 

Related Articles

Back to top button