IPL
IPL

अंबानी मामले को लेकर सीएम ठाकरे का बीजेपी पर हमला, जानिए क्या है मामला

मुंबई : मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर के पास विस्फोटक से भरी कार के मामले की जांच को एनआईए (NIA) से कराने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने बीजेपी पर निशाना साधा है।

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) को रिलायंस समूह के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के आवास के पास विस्फोटक से भरी कार के मामले की जांच के आदेश मिले है, इसको लेकर महाराष्ट्र के सीएम ने कहा कि मामले की जांच के लिए राज्य के आतंकवाद-निरोधी दस्ते (एटीएस) से ना कराकर एनआईए से जांच कराना ‘कुछ गड़बड़’ है।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि हमने पहले ही राज्य के आतंकवाद-निरोधी दस्ते (एटीएस) से मामले की जांच करने के लिए कहा था। लेकिन केंद्र ने मामले को एनआईए को स्थानांतरित कर दिया है, तो मुझे लगता है कि इसमें कुछ गड़बड़ है और हम चुप नहीं बैठेंगे। इस मामले का पता लगाएंगे।

इसे भी पढ़े: राहुल गांधी को फिर मिल सकती है कांग्रेस की कमान, IYC ने पारित किया प्रस्ताव

ठाकरे ने कहा कि राज्य पुलिस सिलवासा के सांसद मोहन डेलकर के आत्महत्या मामले की भी जांच कर रही है। बीजेपी पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी महाराष्ट्र को यह मानने की साजिश रच रहे हैं कि यहां कोई व्यवस्था नहीं है और सब कुछ केंद्र पर निर्भर है।

बता दें कि मुकेश अंबानी के आवास के पास मिली विस्फोटक से लदी कार के मामले की जांच के लिए एनआईए ने सोमवार को गृह मंत्रालय से आदेश प्राप्त किया है।

Related Articles

Back to top button