उत्तराखंड के CM त्रिवेंद्र ने जीती Covid-19 से जंग, दिल्ली AIIMS से हुए डिस्चार्ज

देहरादून: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत (Chief Minister Trivendra Singh Rawat) को दिल्ली स्थित एम्स (AIIMS) से छुट्टी मिल गयी हैं। त्रिवेंद्र पूरी तरह से स्वस्थ हैं और जल्द ही उत्तराखंड आएंगे। वह फिलहाल दिल्ली में ही रहेंगे और डॉक्टरों के सलाह अनुसार ही उत्तराखंड लौटेंगे।

त्रिवेंद्र और उनकी पत्नी तथा बेटी की भी सारी रिपोर्ट सामान्य आई हैं और सभी फिलहाल स्वस्थ हैं। मुख्यमंत्री के फिजीशियन डॉ. एन एस बिष्ट ने बताया कि उनका स्वास्थ्य अब बिल्कुल सामान्य है और किसी तरह के कोई लक्षण भी नहीं हैं।

18 दिसंबर को पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव 

त्रिवेंद्र, उनकी पत्नी और बेटी 18 दिसंबर को कोरोना वायरस (Covid-19) से संक्रमित पाये गये थे जिसके बाद ही वो होम आइसोलेशन में रह रहे थे। मुख्यमंत्री को कोरोना (Covid-19) के कोई भी लक्षण नहीं थे और वो वर्चुअल माध्यम से बैठकों में भाग ले रहे थे।

त्रिवेंद्र दिल्ली एम्स (AIIMS) में भर्ती हुए थे

गत 27 दिसंबर को मुख्यमंत्री बुखार के चलते देहरादून स्थित दून अस्पताल आए थे जहां फेफड़ों में हल्के संक्रमण के चलते उन्हें दिल्ली एम्स (AIIMS) जाने की सलाह डॉक्टरों ने दी। इसके बाद त्रिवेंद्र दिल्ली एम्स में भर्ती हुए थे। सीएम की सभी जांच एम्स के डॉक्टरों ने की और सभी रिपोर्ट सामान्य आई हैं।

यह भी पढ़ें:

Related Articles