गोरखपुर को नए साल से भरपूर बिजली की सौगात

गोरखपुर। उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने गोरखपुरवालों को भरोसा दिलाया है कि नए साल में उन्हें भरपूर बिजली मिलेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि हम बिजली की व्यवस्था दुरुस्त कर रहे हैं। 2016 में पर्याप्त बिजली का इंतजाम हो जायेगा। अखिलेश यादव गुरुवार को गोरखपुर में थे। उन्होंने यहाँ करोड़ों की लागत वाली कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

गोरखपुर विश्वविद्यालय में हुए कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि सपा सरकार हर समस्या का समाधान कर रही है। स्वास्थ्य, सड़क, शिक्षा के लिए लगातार काम कर रहे हैं। सरकारी नियुक्तियां लगातार निकाल रहे हैं। वोकेशनल ट्रेनिंग का इंतजाम करा रहे हैं। आने वाले वक्त में हम पुलिस में और भर्ती करेंगे। हमने सिपाहियों की भर्ती के लिए इंटरव्यू खत्म किया।

गाँव के विकास पर जोर देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि शहरों के साथ-साथ गांव-गांव तक शुद्ध पानी पहुँचाना है। गांवों में RO मशीन लगाकर शुद्ध पानी देंगे। एम्स के लिए उन्होंने कहा कि एम्स के लिए फोरलेन सड़क बनाकर देंगे। एम्स के लिए बजट केंद्र दे। फोरलेन हम देंगे। खुटहन में हमने जमीन तय कर दी है।

बीजेपी पर तंज करते हुए अखिलेश ने कहा कि देश के सभी बड़े शहरों में ट्रैफिक जाम बड़ी समस्या बन चुकी है। इस पर वो बीजेपी क्या कर रही है। सड़कों से कूड़ा हटाने वाली पार्टी जाने कहाँ गुम है।

Related Articles

Leave a Reply